Saturday, May 28, 2022
HomeIndiaरश्मिका मंदाना ने Forbes की इस लिस्ट में विजय देवरकोंडा, सामंथा और...

रश्मिका मंदाना ने Forbes की इस लिस्ट में विजय देवरकोंडा, सामंथा और यश को भी छोड़ा पीछे


Rashmika Mandana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RASHMIKA MANDANA
रश्मिका मंदाना ने Forbes की इस लिस्ट में विजय देवरकोंडा, सामंथा और यश को भी छोड़ा पीछे

बेंगलुरु की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दक्षिण में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। अपनी बॉलीवुड एंट्री के साथ, रश्मिका ने नॉर्थ में भी काफी प्रसिद्ध पाई गई हैं। फोर्ब्स इंडिया द्वारा सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर आ कर रश्मिका ने सामंथा, विजय देवरकोंडा और यश को पीछे छोड़ दिया है।

अपने सोशल मीडिया पेजों पर फोलोवर्स की संख्या में उच्च वृद्धि दर दर्ज करते हुए, रश्मिका मंदाना सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर हैं।

विजय देवरकोंडा, जिन्होंने अपनी फिल्मों ‘पेली चोपुलु’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ से प्रसिद्धि हासिल की, सूची में दूसरे स्थान पर हैं, इसके बाद कन्नड़ के सबसे हैंडसम हंक यश हैं। सामंथा रुथ प्रभु इस सूची में चौथे स्थान पर हैं, इसके बाद अल्लू अर्जुन हैं।

फोर्ब्स ने 30 सितंबर तक अपने सबसे हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों की लोकप्रिय हस्तियों की इंस्टाग्राम गतिविधि पर विचार किया है।

रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की आगामी एक्शन-ड्रामा ‘पुष्पा’ में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जबकि वह जल्द ही शरवानंद की ‘आदवल्ली मीकू जोहरलु’ में दिखाई देने वाली हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments