Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaरवि किशन और अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म 'कसम तिरंगा के' ...

रवि किशन और अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म ‘कसम तिरंगा के’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Kasam Tiranga Ke- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV
Kasam Tiranga Ke

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कई मुद्दों पर भोजपुरी फिल्मों का निर्माण किया गया है लेकिन अब बहुत जल्द एक ऐसी फिल्म दर्शकों के बीच दस्तक देने वाली है जो देशभक्ति पर आधारित है और उस फिल्म का नाम है ‘कसम तिरंगा के’। यह फिल्म 25 नवम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें भोजपुरी के महानायक और गोरखपुर के सांसद रवि किशन के साथ विराज भट्ट, अरविन्द अकेला कल्लू लीड रोल में हैं। 

इन दोनों सितारों के साथ ही फिल्म में पूनम दुबे, राकेश मिश्रा, समर सिंह, अजय सिन्हा मिन्टो, मनोज टाइगर, साहिल खान, चांदनी चोपड़ा, मुनमुम, करिश्मा मित्तल, मनोज मिश्रा सांडिल्य, डॉ यादवेंद्र यादव, मनीष यादव ( बाल कलाकार), घनश्याम झा सहित अन्य कई जाने माने भोजपुरी के कलाकार नजर आएंगे। फिल्म के सभी कलाकारों ने फिल्म में अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है। फिल्म 25 नवंबर से यूपी बिहार में रिलीज हो रही है जिसे फिल्म वितरक प्रांशुल मैजिक मूमेंट के प्रवीण सिन्हा रिलीज कर रहे हैं। 

इस फिल्म की निर्मात्री चंद्र किरण सिंह हैं जो इस फिल्म को लेकर बेहद उम्मीद रखती हैं क्योंकि उनके स्वर्गीय पति डॉ यू पी सिंह की इस फिल्म से जुड़ी काफी कुछ इच्छाएं रही हैं जो वे इस फिल्म के माध्यम से पूरा करना चाहती है। चंद्र किरण सिंह इस फिल्म को लेकर बताती है फिल्म “कसम तिरंगा के’ यह फिल्म दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनायीं गई है जिसमे समाज के लिए सन्देश भी है । फिल्म में भोजपुरी जगत के कई दिग्गज कलाकार है जिन्होंने फिल्म में पूरी मेहनत की है। फिल्म की पूरी टीम ने बहुत दिल से फिल्म की शूटिंग की है। 

यू पी सिंह द्वारा कृत इस फिल्म के लेखक निर्देशक रवि भूषण हैं। फिल्म के सह-निर्माता हैं सूर्यभान यादव और मनोज मिश्रा वहीं फ़िल्म का संगीत ओम झा ने दिया है। गाने के लेखन प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती टुन टुन यादव और रवि भूषण ने किया है। छायांकन रवि चन्दन और जहाँगीर सय्यद ने किया है। संकलन गोविन्द दुबे, मारधार दिलीप यादव और हीरा यादव, कोरिओग्राफर रामदेव, कला महेंद्र सिंह विजय दास है।

Bollywood Celebrities: इन बॉलीवुड सितारों के पास हैं बड़ी-बड़ी डिग्रियां, जानिए किसने की क्या पढ़ाई

बॉलीवुड में Mythology पर रिलीज होने वाली है ये फिल्में, श्रीराम से लेकर अश्वथामा तक की कहानी आएगी सामने

Shah Rukh Khan को उनकी लग्जरी घड़ियों के कारण पूरी टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments