Monday, August 8, 2022
HomeIndiaरणवीर सिंह ने थामा डायरेक्टर ओम राउत का हाथ, जल्द ही बड़ी...

रणवीर सिंह ने थामा डायरेक्टर ओम राउत का हाथ, जल्द ही बड़ी फिल्म में आएंगे नजर


ranveersinghinstagram- India TV Hindi News
Image Source : RANVEERSINGHINSTAGRAM
रणवीर सिंह

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के फिल्म निर्माता ओम राउत के साथ एक बड़ी फिल्म के लिए काम करने के लिए तैयार हैं। जानकारी के अनुसार रणवीर ओम राउत की बड़ी फिल्म में नजर आएंगे। ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ को तीन कैटेगरी में नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिले हैं। इस खबर के आने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये पता चला है कि ओम राउत और रणवीर सिंह एक बड़े पैमाने की फिल्म को लेकर बात कर रहे हैं। ये फिल्म लोगों को रोमांचित करने वाली है। एक तरफ जहां नेशनल अवॉर्ड विनिंग ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ देने वाले डायरेक्टर ओम राउत हैं तो दूसरी तरफ टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह हैं, जिन्होंने अपने आप को इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में शामिल किया है। 

रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तन्हाजी देने के बाद ओम राउत बॉलीवुड में सबसे बेस्ट  फिल्म निर्माताओं में से एक है। वहीं रणवीर एक बेस्ट अभिनेता है। बता दें रणवीर को आखिरी बार ‘जयेशभाई जोरदार’ में पर्दे पर देखा गया था, वे रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’, करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और मनमौजी दक्षिण निर्देशक एस. शंकर अपनी कल्ट क्लासिक ‘अन्नियां’ में जल्द ही नजर आएंगे। 

रणवीर की बढ़ी मुश्किल 

रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट करवाया है, वह सुर्खियां बटोर रहे है। वहीं उनकी न्यूड फोटो जमकर वायरल हो रही है साथ ही मीम बन रहे है कुछ लोगों को फोटो पसंद आ रही है तो वही कुछ लोग इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। पुलिस को मिली इस शिकायत में रणवीर सिंह पर ‘ महिलाओं की भावनाओं को आहत करने’ का आरोप लगाया है। ये तस्वीरें एक मैगजीन ने अपने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर की हैं।

Darlings Trailer Launch: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने पहने ढीले-ढाले कपड़े, फैंस ने कर दी प्लास्टिक बैग से तुलना

Latest Bollywood News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments