Thursday, August 6, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh युवक ने फेसबुक पर आत्महत्या कर ली आत्महत्या

युवक ने फेसबुक पर आत्महत्या कर ली आत्महत्या


सिद्धार्थनगर में एक लड़के ने फेसबुक लाइव करते हुए जंगल में खुद को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसके गांव के लोगों ने फेसबुक पर यह सब देखा तो जंगल की ओर दौड़ पड़ा लेकिन उनकी पहुंचते-पहुंचते लड़के की मौत हो गई है।

इस बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के के शव को कब्जी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी आकृतमहेदया की कोई वजह वर्तमान में सामने नहीं आ सकी है। परिवारवाले भी कुछ बता नहीं पा रहे। हालांकि फेसबुक लाइव के 4:36 मिनट के वीडियो में विजय पेड़ पर चढ़कर रस्सी बांधते और गले में फंदा डालने के बाद किसी को दिख सॉरी ’बोलते दिख रहा है। विजय फंदे पर झुलने से पहले कहते हैं, 'रक्षा दीदी सारीरी, तुम गलती से मैसेज चला गया था … प्रदीप मेरी जान अगले जयंम में फिर मिलेंगे …।'

इसके बाद विजय वृक्ष से कूदकर फंदे से झुल जाता है। थोड़ी देर बाद उसकी जान चली जाती है। पुलिस इस वीडियो के आधार पर तहकीकत कर रही है।

इनका विवरण है

कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के पुन्नीयबहवा गांव का 20 वर्षीय विजय रविवार को घर से बाइक से निकला। वह मोहाना थाना क्षेत्र के हर्रैया घाट जंगल के पास पहुंच गए। उसने बाइक खड़ी की और जंगल में घुस गया। इसके बाद एक पेड़ पर चढ़कर प्लास्टिक की रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। ग्रामीणों का कहना है कि विजय ने फांसी लगाने की घटना का फेसबुक लाइव भी किया। कुछ परिचित लोगों ने फेसबुक लाइव पर उसे ऐसा करते देखा तो जंगल की ओर दौड़ पड़े।

ग्रामीण जब तक जंगल में उसके पास पहुंचते विजय रस्सी के सहारे झूल चुके थे। इस बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मोहाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राधेश्याम राय ने कहा कि यूसाइड की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक विजय की मौत हो चुकी थी। शव को कब्जे में बारे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विजय ने ऐसा क्यों किया अभी तक इसका पता नहीं चल रहा है। तहकीकत की जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

आदित्य योगीनाथ ट्विटर पर पीएम मोदी के नाम से ट्रेंड कर रहे हैं

योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का किया स्वागतनई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों के नाम बदलने को लेकर चर्चा चल रही है...

मॉल्स की कमाई इस साल कम होने की उम्मीद: क्रिसिल | मॉल्स की कमाई इस साल घटकर आधी होने की आशंका: क्रिस्टिल

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। कोरोना काल में बुरी तरह प्रभावित मॉल्स की कमाई चालू वित्त वर्ष में घटकर आधी रह...

Recent Comments