Sunday, October 2, 2022
HomeUttar Pradesh'मैं छाती पर पैर रखकर नाचता हूं' जब पुलिसवालों पर भड़के लक्ष्मीकांत...

‘मैं छाती पर पैर रखकर नाचता हूं’ जब पुलिसवालों पर भड़के लक्ष्मीकांत वाजपेयी…बीच सड़क सुनाई खरी-खरी


मेरठ : बीजेपी से राज्यसभा सांसद और झारखंड के नए प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी रविवार को पुलिस अधिकारियों से भिड़ गए। लक्ष्मीकांत वाजपेयी स्कूटी चलाकर मेरठ के सर्किट हाउस में जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उनको नहीं पहचाना और उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इतना होते ही सांसद लक्ष्मीकांत अधिकारियों पर भड़क गए और उनको सड़क पर ही खरी-खरी सुना दीं।

अधिकारियों पर भड़के सांसद लक्ष्मीकांत

रोके जाने से नाराज लक्ष्मीकांत ने पुलिस अधिकारियों पर भड़कते हुए कहा कि, इन्हें गाड़ी वाले सांसद पसंद आते हैं। जो नेता इनसे पैसा लेता है और इनको माल कमाने देता है, वो इन्हें पसंद आता है। हम न लेते न देते…फकीर हैं, लेकिन इन्हें समझ नहीं आता है। इन्हें ये नहीं पता कि जिस दिन फकीर ने उलट दिया तो जान बचानी भारी पड़ जाएगी। मैंने बड़े-बड़े तीस मारखा देखे हैं, ये मेरा घर है रावण का ससुराल ‘मयदंत का खेड़ा’ अच्छे-अच्छे उलट कर चले गए यहां से।

अधिकारियों पर नाराज होते सांसद ने कहा कि, ये खाकी वर्दी वाले लोग सिस्टम नहीं जानते हैं…ये अपने अधिकारों को लेकर उछल रहे हैं। इन्हें ये नहीं मालूम कि हम भी अपने अधिकार जानते हैं। देखो मैं कबड्डी खेलने का आदी हूं और छाती पर पैर रखकर नाचता हूं। मैं ट्रांसफर नहीं कराता किसी का, ट्रांसफर कराने वाले नेता और हैं।

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने गलती मानकर उनकी बात सुनी। हाल ही में बीजेपी ने राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी को झारखंड का प्रभारी घोषित किया है। लक्ष्मीकांत वाजपेयी मेरठ से ही चार बार विधायक रहे हैं।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments