Thursday, August 18, 2022
HomeUttar Pradeshमेरठ में ड्रग्स तस्करी का भंडाफोड़, 156 किलो नशीली दवाओं के साथ...

मेरठ में ड्रग्स तस्करी का भंडाफोड़, 156 किलो नशीली दवाओं के साथ 3 गिरफ्तार – smugglers arrested with 156 kg of drugs in meerut


मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरधना थाना पुलिस ने तीन ड्रग तस्करों को 156 किलोग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी कीमत 20 लाख रुपये से अधिक है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान अमान, वसीम और ऋषभ शर्मा के रूप में हुई है। डीसीपी (सरधना) आरपी शाही ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर, बस स्टैंड पुलिस चौकी अंचल अधिकारी सूर्यदीप, आशीष कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने शुक्रवार रात सरधना बस स्टैंड के पास चेकिंग अभियान चलाया।

डीसीपी ने कहा, सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने चेकिंग अभियान के दौरान एक कैंटर और कार तेजी से समाने से गुजरी और मेरठ रोड पर चढ़ गई। पुलिस को संदेह हुआ तो उनका पीछा कर मंढियाई के पास दोनों गाड़ियों को पकड़ लिया। उनकी तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 156 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस पुछताछ में तीनो आरोपियों ने अपराध कबूल लिया और कहा कि वो आंध्र प्रदेश से गांजा कम दामों पर लाकर आसपास के प्रदेश में अधिक दामों पर बेचते थे। पुलिस ने सरधना थाने में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 और 20 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments