Home Pradesh Uttar Pradesh मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में महिला कपड़ा व्यवसायी को 05 लाख रु0 की सहायता राशि का चेक प्रदान किया

मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में महिला कपड़ा व्यवसायी को 05 लाख रु0 की सहायता राशि का चेक प्रदान किया

0
मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में महिला कपड़ा व्यवसायी को 05 लाख रु0 की सहायता राशि का चेक प्रदान किया
मुख्यमंत्री ने   गोरखपुर में आग लगने की घटना में नुकसान उठाने वाली महिला कपड़ा व्यवसायी को 05 लाख रु0 की सहायता राशि का चेक प्रदान किया
लखनऊ : 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद गोरखपुर में आग लगने की घटना में नुकसान उठाने वाली महिला कपड़ा व्यवसायी श्रीमती अनुपमा गुप्ता को आज मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से 05 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक प्रदान किया। मुख्यमंत्री जी ने उनकी अन्य परेशानियों को दूर करने का आश्वासन भी दिया।
मुख्यमंत्री जी ने उनसे अग्निकाण्ड से हुए नुकसान की जानकारी ली और उन्हें भरोसा दिया कि वे चिंता न करें। प्रदेश सरकार उनके साथ खड़ी है। उनके रोजगार को पटरी पर लाने में शासन-प्रशासन से भरपूर मदद मिलेगी।
ज्ञातव्य है कि विगत 29 अगस्त को विद्युत शॉर्ट सर्किट से महानगर के रायगंज दक्षिणी (पाण्डेयहाता) में वैष्णवी साड़ी सेन्टर नामक प्रतिष्ठान में आग लग गई थी। इससे दुकान में रखे सामान जल जाने से प्रतिष्ठान स्वामी को काफी आर्थिक नुकसान पहुंचा था। इस दुकान की प्रोप्राइटर श्रीमती अनुपमा गुप्ता पत्नी श्री अरविन्द गुप्ता निवासी रायगंज दक्षिणी (पाण्डेयहाता) हैं। संज्ञान में आने पर मुख्यमंत्री जी के आदेश से इस सम्बन्ध में 05 लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई थी।
इस अवसर पर जनप्रतिनिधिगण एवं वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here