Sunday, August 14, 2022
HomeUttar Pradeshमुख्तार के MLA बेटे अब्बास अंसारी और पत्नी अफशां की गिरफ्तारी के...

मुख्तार के MLA बेटे अब्बास अंसारी और पत्नी अफशां की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश, खाली हाथ लौटी पुलिस – mau police searched for mla abbas ansari and mother afshan to arrest them in ghazipur


मऊ: बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी अफशां और विधायक पुत्र अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की अलग-अलग मामलों में गिरफ्तारी के लिए मऊ जिले की पुलिस ने सोमवार को गाजीपुर में कई स्थानों पर दबिश दी। मगर उन्हें दोनों में से कोई भी नहीं मिला। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) धनंजय मिश्रा ने बताया कि मऊ पुलिस ने गाजीपुर जिले के यूसुफपुर, मोहम्मदाबाद तथा गाजीपुर शहर में अब्बास और अफशां के आवासों तथा रिश्तेदारों के यहां दबिश दी, हालांकि वे दोनों कहीं नहीं मिले।

उन्होंने बताया कि मऊ में स्थित एफसीआई के गोदाम को मुख्तार अंसारी द्वारा अपराध से अर्जित संपत्ति घोषित करते हुए सरकार ने उसे कब्जे में ले लिया है। इस मामले में मुख्तार की पत्नी अफशां, उनके साले और एक अन्य सहयोगी को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है, कुर्की की कार्रवाई भी हो चुकी है लेकिन अफशां अब तक अदालत में हाजिर नहीं हुई हैं।
Abbas Ansari: मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें बढ़ीं, MP-MLA कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया
मिश्रा ने बताया कि मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे और मऊ सदर से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से मौजूदा विधायक अब्बास अंसारी पर इस साल की शुरुआत में हुए प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अधिकारियों के प्रति आपत्तिजनक शब्दों के प्रयोग के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में स्थानीय एमपी-एमएलए अदालत उन्हें कई बार समन भेज चुकी है मगर वह पेश नहीं हो रहे हैं, इसीलिये उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

अब NBT ऐप पर खबरें पढ़िए, डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments