Sunday, November 29, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh मामूली विवाद में बीच-बचाव करने गए पुजारी को दबंगों ने जमकर पीटा,...

मामूली विवाद में बीच-बचाव करने गए पुजारी को दबंगों ने जमकर पीटा, इलाज के दौरान मौत हो गई


एसपी हमीरपुर नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया गया है। (प्रतीकात्मेक तस्वीर)

एसपी हमीरपुर नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया गया है। (प्रतीकात्मेक तस्वीर)

हमीरपुर (हमीरपुर) के एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट के दौरान पुजारी बीच-बचाव कर रहे थे और वह घायल हो गए। उनका इलाज के दौरान म'रितु हो गया है। मामला में कनेक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (हमीरपुर) जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र के बसवारी गांव में मामूली विवाद के दौरान एक पुजारी (पुजारी) के साथ मारपीट की गई। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत (डेथ) हो गई। पता चला है कि बोलेरो और ट्रैक्टर चालक के झगड़े में बीच-बचाव करने पर ट्रैक्टर चालक ने साथियों के साथ मिलकर पुजारी को लाठी-डंडों से पीट दिया। पुजारी को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया था, जिसके कानपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

हमीरपुर जिले के बीवेंर थानाक्षेत्र के छेड़ी ब्यासक पंचायत के मजरा चंदौली अहीर निवासी रतिराम यादव उर्फ ​​बाबा पुजारी (60) स्टैंडही मिहुना के बीच बने रामबाण मंदिर में पुजारी थे। दो दिन पहले रिले के साथ वह बाइक से कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए जा रहे थे। बसवारी गांव में मौदहा तिराहे पर उनके रिश्तेदार की बोलेरो में एक चाल के कल्टीवेटर की टक्कर लग जाने पर विवाद हो रहा था। पुजारी वहां रुक गए और ट्रेलर सवार लगे हुए थे।

भाई ने अस्पताल में भर्ती कराया

इस दौरान ट्रूकॉलर चालक ने बसवारी गांव में अपनी ओरियों को फोन कर बुलाया। मौके पर आए करीब 5 दबंगों ने पुजारी को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। पुजारी का रिश्तेदार मारपीट के डर से भाग खड़ा हुआ। सूचना पर पुजारी के भाई रामबरन यादव घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को बुलाकर कस्बे की सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से पुजारी की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसे कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा गया। शुक्रवार रात को इलाज के दौरान पुजारी ने दम तोड़ दिया। वर्तमान में पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिय गया है: एस.पी.

एसपी हमीरपुर नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आनंद स्वरूप अपने परिचित अनिल के साथ जा रहे थे। बीच में अनिल के कोई रिले मिल नहीं गए। सड़क के दोनों किनारे पर खड़े होने के लिए बातचीत कर रहे थे, तभी ट्रैक्टर गुजरा और उसे बोलेरो और हो गया। इसके बाद के मालिक बॉस से विवाद हो गया। विवाद के दौरान ट्रैक्टर चालक ने अपने साथियों को बुला लिया और मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान पुजारी बीच-बचाव कर रहे थे, वह भी घायल हो गया। उनका इलाज के दौरान म'रितु हो गया है। मामला में कनेक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा लिखा जा चुका है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद का नाम बदलने के लिए कहा – योगी आदित्यनाथ के हैदराबाद का नाम बदलने के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का...

हैदराबाद: योगी आदित्यनाथ पर असदुद्दीन ओवैसी: हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के मैराथन प्रचार अभियान के दौरान योगी आदित्यनाथ द्वारा हैदराबाद का...

Q2 GDP: अर्थव्यवस्था में सुधार के बीच बुनियादी उद्योगों की कठिनाइयाँ

देश की अर्थव्यवस्था में सुधार के संकेतों के बीच बुनियादी क्षेत्रों के प्रमुख उद्योगों का उत्पादन इस बार अक्टूबर महीने में एक साल...

Recent Comments