Saturday, October 24, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh महिला से पहले रेप फिर सिपाही के धमकाने पर सम्राट जहर, एसओ...

महिला से पहले रेप फिर सिपाही के धमकाने पर सम्राट जहर, एसओ सहित 5 पुलिसकर्मियों पर गिरी भाग


महिला से पहले रेप फिर सिपाही के धमकाने पर उत्स जहर

महिला से पहले रेप फिर सिपाही के धमकाने पर उत्स जहर

पीड़ित महिला (पीड़ित महिला) के पति पर कुछ लोग समझौते का दबाव बना रहे थे। जिसके कारण महिला ने जहर खाकर जान देने की भी कोशिश की।

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर (रामपुर) में थाना पटवाई के एक सिपाही पर एक महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और कथित रूप से बलात्कार (बलात्कार) का आरोप लगाया था। इस मामले में आईजी मुरादाबाद रमित शर्मा ने लापरवाही के कारण एसओ पटवारी सहित 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है। साथ ही सभी पुलिसकर्मियों को अन्य जनपद में स्थानांतरित किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम के आदेश पर थाना पटवाई में 14 अक्टूबर को सिपाही अमित कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पीड़ित महिला के पति पर कुछ लोग समझौते का दबाव बना रहे थे। जिसके कारण महिला ने जहर खाकर जान देने की भी कोशिश की। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

जिसके बाद अस्पताल में पीड़ित महिला से मिलने आईजी मुरादाबाद रमित शर्मा पहुंचे उन्होंने पीड़ित विवाहिता से बात की और उसके पति से भी मुलाकात की। पीड़िता और उसके पति से मिलने के बाद आईजी रमित शर्मा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि एसओ पटवारी और चार पुलिसकर्मियों को लाइन किया गया है। साथ ही उन्हें इस जनपद से अन्य जनपद में स्थानांतरित किया जाएगा। इसलिए विवेचना और बाकी की क्रिया ठीक ढंग से निष्पक्ष रूप से चलती रही।

पीड़ित महिला ने बताया कि मैं अपने घर पर सोई हुई थी। घरों के पीछे से सिपाही घर में आ गया और मेरी गंदी फोटो खींच ली। इसके बाद मुझे ब्लैकमेल किया गया। सिपाही ने कहा कि जैसा मैं कहता हूं, तुम ऐसे करते रहोगे तो मैं किसी को यह वीडियो नहीं दिखाऊंगा। मैं डर गया मुझे धमकी दी और मेरे सीने पर सिपाही ने तमंचा रख दिया। विवाहिता ने कहा कि छह-सात महीने से मेरे साथ गलत हो रहा है। महिला ने कहा कि परसों मेरे पति ने देख लिया था। मैंने सिपाही से कहा तुम यहां से निकल जाओ मेरे पति को देख लेंगे लेकिन वह खुद नहीं रही थी। पीड़िता ने कहा कि मुझे सिपाही को बंद करना है। उसने धमकी दी है कि मैं तुम्हारे आदमी को मारूंगा या उसे किसी झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा। पीड़िता और उनके पति ने एसपी शगुन गौतम से मुलाकात की।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

केजरीवाल ने कहा, पूरे देश को नि: शुल्क कोरोना वैक्सीन पाने का अधिकार है – केजरीवाल बोले, पूरे देश को कोरोना की मुक्त वैक्सीन...

नि: शुल्क कोरोना वैक्सीन: भाजपा ने बिहार में कोरोना की मुक्त वैक्सीन का चुनावी वादा किया हैनई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल...

मोदी कैबिनेट से कर्ज लेने वालों को 2 करोड़ रुपये तक के कर्ज पर ब्याज में छूट दी गई है

मोदी क्रेन ने करोड़ों लोगों को दिवाली का तोहफा दिया है। केंद्र सरकार ने लोन मटोरोरियम की अवधि में ब्याज पर ब्याज...

Recent Comments