Friday, May 27, 2022
HomeIndiaमनी लॉन्ड्रिंग केस में पीड़ित हैं नोरा फतेही, गवाह के तौर पर...

मनी लॉन्ड्रिंग केस में पीड़ित हैं नोरा फतेही, गवाह के तौर पर कर रही हैं ED की मदद


nora fatehi money laundering case- India TV Hindi
Image Source : INSTA: NORAFATEHI
मनी लॉन्ड्रिंग केस में पीड़ित हैं नोरा फतेही

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ धनशोधन के मामले में जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर रही हैं। अभिनेत्री के प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह बात कही। यह बयान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष फतेही की पेशी के एक दिन बाद आया है। 

उनके प्रतिनिधि ने कहा, “नोरा फतेही की तरफ से, हम आपको स्पष्ट करना चाहते हैं कि मीडिया में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।” 

उन्होंने कहा, “नोरा फतेही इस मामले में पीड़ित हैं और एक गवाह के तौर पर वह जांच में अधिकारियों का सहयोग और मदद कर रही हैं।” 

जैकलीन फर्नांडिस ED के सामने नहीं हुईं पेश, आज फिर बुलाया गया, जानिए पूरा मामला

प्रवक्ता ने कहा कि फतेही “किसी भी धनशोधन संबंधी गतिविधि” का हिस्सा नहीं हैं और मीडिया से “उनको बदनाम न करने” का आग्रह किया। प्रतिनिधि ने कहा, “वह आरोपी को नहीं जानती हैं या न ही उसके साथ उनका निजी संपर्क है और उन्हें सिर्फ जांच में मदद के लिए ईडी ने बुलाया है।” 

उन्होंने कहा, “हम मीडिया में अपने साथी मित्रों से अनुरोध करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनको बदनाम करने और कोई भी बयान देने से बचना चाहिए।” 

“स्ट्रीट डांसर थ्री डी”, “बटला हाउस” और “भुज” जैसी फिल्मों के लिए मशहूर 29 वर्षीय अभिनेत्री बृहस्पतिवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में जांच अधिकारी के समक्ष पेश हुईं थीं। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments