Monday, December 5, 2022
HomeUttar Pradeshमनीष हत्याकांड: मनीष की पत्नी ने परिवार की जान को बताया खतरा......

मनीष हत्याकांड: मनीष की पत्नी ने परिवार की जान को बताया खतरा… हत्या के 60 घंटे बाद भी नहीं हुई दोषियों की गिरफ्तारी – manish wife threatens the life of the family


सुमित शर्मा, कानपुर
कानपुर के मनीष गुप्ता हत्याकांड (Manish gupta murder case) के 60 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन दोषी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मनीष की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने सुरक्षा की मांग की है। मीनाक्षी का कहना है कि जो मेरे पति को बिना वजह जान से मार सकते हैं, वो मेरे परिवार के साथ भी गलत कर सकते हैं। किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने अपनी जान और परिवार को खतरा है।

मनीष हत्याकांड ने यूपी की सियासत में हड़कंप मचा दिया है। कानपुर से लेकर गोरखपुर और लखनऊ तक इसकी आहट सुनी जा सकती है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पीड़ित परिवार की सभी मांगे मान ली हैं, लेकिन दोषियों की गिरफ्तारी की बात आती है तो यूपी पुलिस (UP Police) और प्रदेश सरकार बैकफुट पर नजर आने लगती है। पीड़ित परिवार का भी यही मानना है कि हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं और किसी भी वक्त परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

‘मेरे पति को बेवजह मारा’
मीनाक्षी का कहना है कि 60 घंटे से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। बेखौफ अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसलिए मेरे परिवार को खतरा है। बेवजह मेरे पति को मारा है तो अब उनके पास वजह है। हर इंसान अपनी जान बचाने का प्रयास करता है। जितनी जल्दी गिरफ्तारी हो जाएगी, मैं सुरक्षित हो जाऊंगी।

Manish Gupta Murder Case: डॉक्टर ने खोले कई राज, सीसीटीवी और होटल कर्मचारी से पूछताछ में मिले अहम सुराग
एसआईटी ने शुरू की जांच
मनीष मर्डर केस की जांच एसआईटी ने शुरू कर दी है। शनिवार को एडिशनल कमिश्नर आनंद तिवारी के नेतृत्व में एसआईटी की टीम गोरखपुर स्थित उस होटल में पहुंची थी, जहां पर मनीष की बेरहमी से पीटकर हत्या की गई थी। एसआईटी ने घटनास्थल से सुबूत जुटाए थे। इसके साथ ही सरकार ने सीबीआई जांच की भी सिफारिश की है।

afp_1502517218



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments