Saturday, October 24, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh भारी बारिश से जलमग्न हई काशी की गलियों, तो दो सपा कार्यकर्ताओं...

भारी बारिश से जलमग्न हई काशी की गलियों, तो दो सपा कार्यकर्ताओं ने किया अनोखा प्रदर्शन | varasi – समाचार हिंदी में


भारी बारिश से जलमग्न हई काशी की गलियों, तो दो सपा कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया

भरी बारिश के बीच सपा कार्यकर्ता का अनोखा प्रदर्शन

वाराणसी में भगवान इंद्र जमकर बरसे, लेकिन इस बरसात में नगर निगम की तैयारियों और उनके काम का भी पोल खुल गया। अब जब खुद नगर निगम ने मौका दिया है तो फिर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कैसे पीछे रहेंगे।

वाराणसी। धर्म नगरी वाराणसी (वाराणसी) में काफी उमस और गर्मी के बाद मंगलवार को बादल जमकर गरजे और बरसे भी। जिससे वाराणसी की जनता को काफी राहत मिली। लेकिन इस राहत ने मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं। बारिश (बारिश) इतनी जोरदार थी कि बनारस शहर का हर कोना जलमग्न हो गया। अब ऐसे में सियासी भागों को इस बहती गंगा में अपनी नइया पार करने का भी मौका मिल गया। इस अवसर का सबसे पहले लाभ उठाया समाजवादी पार्टी (समाजवादी पार्टी) के केवल कुछ कार्यकर्ताओं ने, जिन्होंने अनोखा तरीका अपनाते हुए सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अब सपा कार्यकर्ताओं का वीडियो वायरल हुआ है।

नगर निगम की खुली पोल

वास्तव में, वाराणसी में भगवान इंद्र जमकर बरसे, लेकिन यह बरसात ने नगर निगम की तैयारियों और उनके काम का भी पोल खोल दिया। अब जब खुद नगर निगम ने मौका दिया है तो फिर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कैसे पीछे रहते हैं, वो भी तब जब एक दिन पहले ही उन पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस की लाठियां बरसी थी। हुआ कुछ यूं कि बरसात के कारण शहर के मुख्य क्षेत्र रविन्द्रपूरी नगर कालोनी, दशाश्वमेघ, गौदोलिया, लक्सा, गुरुद्वारा, कमक्षा में घनातों के पानी जमा हो गए और ये इलाके लगभग जलमग्न दिखे। ऐसे में समाजवादी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं ने हाथों में पीएम मोदी के पोस्टर के लिए बरसात में भीगते हुए भ्रमण पर निकल लिए।

सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शनबरसात में इस अनोखें प्रदर्शन को सड़क किनारे बैठे लोगों ने काफी सराहा भी है, क्योंकि इन इलाकों में बरसात में पानी के जमाव की समस्या बहुत पुरानी है।बाव के बारे में उसके नगर निगम अब तक इस जलजमाव का निस्तारण करने में असफल साबित हुआ है। जिसके कारण हर साल बरसात में स्थानीय लोगों को खासा परेशानी उठानी पड़ती है। शायद इसी को ध्यान में रखते हुए हुए बनारस के लोगों ने अपने मोबाइल में इनका वीडियो बनाकर वायरल किया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

गोबर यूपी में रोजगार का साधन बने | यूपी में गोबर बना रोजगार का जरिया

लखनऊ, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश (यूपी) में गाय का गोबर रोजगार का जरिया बन रहा है। गोबर सिर्फ उपले, खाद...

बाढ़ से घिरी सड़कें, कार फ्लोटिंग बैंगलोर में भारी बारिश – गलियों में बाढ़, सड़क पर बहती कार, बैंगलोर में भारी बारिश के बाद...

बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद पानी की तेज धार में बह गई कारबेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (बेंग्लुरु) शुक्रवार को पूरी रात...

Recent Comments