Wednesday, April 14, 2021
Home Desh भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन कर बेनकाब हुआ पाकिस्तान: कांग्रेस

भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन कर बेनकाब हुआ पाकिस्तान: कांग्रेस


भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन कर बेनकाब हुआ पाकिस्तान: कांग्रेस



पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों द्वारा भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किए जाने के बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि अपनी इस हरकत से आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान पूरी तरह बेनकाब हो गया है। पार्टी ने यह भी सवाल किया कि पाकिस्तान अब अपने यहां चल रहे आतंकवादी हमलावरों को खुलकर समर्थन देने लगा है?

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पाकिस्तानी विमानों के भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन करने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, स्पद यह हास्सामध्य है। तो अब क्या पाकिस्तान अपनी सरमजमीं पर चल रहे आतंकी हमलावरों का खुलकर समर्थन करता है? ‘ उन्होंने कहा, ‘इस हरकत से पाकिस्तान के चेहरे से नकाब उतर गया है।’

खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुचे और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया।

इससे पहले मंगलवार तड़के भारतीय विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हमलावरों पर बमबारी की थी। यह कार्रवाई पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में की गई थी। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद इस एक्टर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में स्थिति बहुत खराब हो गई है।...

सरकार एनएफएल में 20 प्रतिशत, आरसीएफ में 10 प्रतिशत हिस्सा बेचेगी

सरकार चालू वित्त वर्ष के दौरान खुली बिक्री की पेशकश के माध्यम से नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड (एनएफएल) में 20 प्रतिशत और राष्ट्रीय कैमिकल्स...

Recent Comments