Saturday, October 24, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh भाजपा विधायक ने बेटे के साथ पुलिस थाने पर बोला धावा, छुड़ा...

भाजपा विधायक ने बेटे के साथ पुलिस थाने पर बोला धावा, छुड़ा ले गई लड़की से छेड़छाड़ का आरोपी


बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर का यह कोई नया कारनामा नहीं है। एक दिन पहले ही धान क्रय केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने जमकर के उत्पात मचाया था।

बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर का यह कोई नया कारनामा नहीं है। एक दिन पहले ही धान क्रय केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने जमकर के उत्पात मचाया था।

जब बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर (भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर) को इसकी सूचना मिली तो वह आग बबूला हो उठे और अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली जा पहुंचे और थाना परिसर में देर रात तक जमकर हंगामा काटा।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:
    17 अक्टूबर, 2020, 1:52 PM IST

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (लखीमपुर खीरी) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के मोहम्मदी कोतवाली (मोहम्मदी पुलिस स्टेशन) में देर रात बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जमकर हंगामा काटा और छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए युवक को जबरदस्ती कोतवाली में छुड़ा लिया गया। दरअसल, मोहम्मदी कोतवाली पुलिस ने एक बीजेपी कार्यकर्ता को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसकी सूचना जैसे ही बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर (भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर) को मिली तो वह आग बबूला हो गए और अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में जा पहुंचे।

इसके बाद उन्होंने थाना परिसर में देर रात तक जमकर हंगामा काटा। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया और पकड़े गए आरोपी को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा लिया गया। अब इसका वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर का यह कोई नया कारनामा नहीं है। एक दिन पहले ही धान क्रय केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने जमकर उत्पात मचाया था। सरकारी धान केंद्र में मौजूद रजिस्टर को उठाकर पटक दिया गया था। साथ ही उन्होंने धान क्रय केंद्र के कर्मचारियों से जमकर गाली-गलौच की थी।

धान केंद्र की घटना को एक ही दिन बीता था कि उसके अगले दिन देर रात छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए बीजेपी कार्यकर्ता को विधायक लोकेंद्र बहादुर सिंह, उनके बेटे और काफी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस के साथ काली गलौच करते हुए दबंगई की। की। और जबरन छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से छुड़ा ले गए। इस मामले में हालांकि पुलिस- प्रशासन कुछ भी बोलने से कतरा रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

मंडी दर आज त्योहारी मांग के कारण सरसों मूंगफली की कीमतों सहित सभी तेल तिलहन में तेजी है

त्योहारी मांग के साथ साथ एक्सप मांग बढ़ने के बीच दिल्ली तेल तिलहन बाजार में शनिवार को लगभग सभी तेल तिलहनों में...

दिल्ली पुलिस ने 150 से अधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर चोर हंसराज को गिरफ्तार किया – दिल्ली पुलिस ने कई राज्यों में...

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीयज्यीय साझी चलाने वाले हंसराज को गिरफ्तार कियानई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (दिल्ली पुलिस) ने 150 से ज्यादा वारदात करने वाले...

Recent Comments