Friday, September 18, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोनावायरस से सावधान | bareilly -...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोनावायरस से सावधान | bareilly – समाचार हिंदी में


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोनावायरस से

दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (दिशा पटानी) के पिता जगदीश चंद्र पाटनी (जगदीश चंद्र पटानी) सहित बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोनावायरस (कोरोनावायरस) से संक्रमित पाए गए हैं।

बरेली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (दिशा पटानी) के पिता जगदीश चंद्र पाटनी (जगदीश चंद्र पटानी) सहित बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोनावायरस (कोरोनावायरस) से संक्रमित पाए गए हैं। जिला सेवायोजन अधिकारी डॉ। अशोक कुमार ने इस बात की जानकारी दी।

कुमार ने बुधवार को बताया कि दिशा के पिता जगदीश चंद्र पाटनी और विभाग के दो अन्य अधिकारी ट्रांस्फॉमररशिप की जांच के सिलसिले में लखनऊ से यहां आए थे। तीनों अधिकारियों की जांच रिपोर्ट से संक्रमण की पुष्टि हुई है।

कुमार ने कहा कि दिशा पाटनी के पिता बिजली विभाग की विजिलेंस इकाई में डिप्टी एसपी के पद पर हैं। इस बीच जोनल मुख्य अभियंता कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। UP में कोटि -19 के 4000 से अधिक नए मामले, मृतकों की संख्या 1857 हुई

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में बुधवार को को विभाजित -19 के 4000 से अधिक नए मामले सामने आए जबकि 40 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1857 हो गई। राज्य सरकार के एक बयान के मुताबिक पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 4154 नए मामले आए। इस तरह राज्य में चेतों की संख्या 1,04, 388 हो गई है।

बयान में कहा गया है कि 41, 973 मरीजों का उपचार चल रहा है जबकि 60, 558 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से ध्यान देने की जरूरत है। बयान के अनुसार, बीते 24 घंटे के दौरान 40 मौतों में से सबसे अधिक छह मौतें कानपुर में हुईं। वाराणसी, झांसी, ललितपुर में तीन-तीन और प्रयागराज, बरेली, बुलंदशहर, चंदौली और बस्ती में दो-दो लोगों की मौत के कारण हुए।

बयान में कहा गया कि संक्रमण के सबसे अधिक 459 मामले कानपुर नगर से सामने आए। लखनऊ से 336 और प्रयागराज से 204 नए मामले सामने आए हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

टेलीकॉम कंपनियों पर ट्राई का शिकंजा कसता जा रहा है

दूरसंचार और ट्राई ने शुक्रवार को टेलीकॉम कंपनियों द्वारा टैरिफ योजनाओं के प्रकाशन और विज्ञापन के लिए नियमों का एक नया सेट...

हम सेंसर बोर्ड नहीं हैं लेकिन, सुदर्शन टीवी यूपीएससी जिहाद पर सुप्रीम कोर्ट – हम सेंसर बोर्ड नहीं है लेकिन …: सुदर्शन टीवी के...

सुदर्शन टीवी के 'यूपीएससी जिहाद' पर सुप्रीम कोर्ट का बयाननई दिल्ली: अपने शो 'बिंदास बोल' को लेकर सुप्रीम कोर्ट की आलोचना के बाद...

Recent Comments