Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar Pradeshबेवफा चायवाला... नाम ही काफी है, दिलजले ने बांदा में खोल दी...

बेवफा चायवाला… नाम ही काफी है, दिलजले ने बांदा में खोल दी ये दुकान, ब्रेकअप से टूटे आशिकों के लिए ऑफर भी

Bewafa Chai Wala Today News: बांदा में प्यार में धोखा खाए एक लड़के ने बेवफा चाय वाला के नाम से दुकान खोल दी है। लड़का दिल टूटे आशिकरों को स्पेशल ऑफर भी देता है। इन दिनों शहर में उसकी दुकान काफी चर्चा में है। लोगों की भीड़ यहां लगी रहती है।

 

बेवफा चायवाला… नाम ही काफी है, दिलजले ने बांदा में खोल दी ये दुकान, ब्रेकअप से टूटे आशिकों के लिए ऑफर भी

हाइलाइट्स

  • प्यार में धोखा खाकर खोली बेवफा चाय वाला दुकान
  • ब्रेकअप की कहानी बताने पर मिलता है ऑफर
  • लड़का खुद को बताता है ग्रेजुएट, नहीं मिली नौकरी
बांदा: प्यार में धोखा खाने वाले एक युवक ने बेवफा चाय वाला के नाम से दुकान खोल ली है। पूछने पर दुकान वाला बताता है कि वह ग्रेजुएट है और नौकरी भी नहीं मिलने पर देश के प्रधानमंत्री का अनुसरण करते हुए चाय की दुकान खोल ली। अपनी दुकान से लोगों को आकर्षित करने के लिए और प्रेमिका को चिढ़ाने के लिए दुकान का नाम ही वफा चाय वाला रख लिया। इस दुकान की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है और लोग इस दुकान में पहुंचकर चाय का भी लुफ्त उठा रहे हैं।

यूपी के जनपद बांदा के बबेरू क्षेत्र में रहने वाला युवक लवलेश पाटिल बताता है कि उसने बीए फाइनल कर लिया है। दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखने की वजह पूछने पर वह अपने दिल का हाल बताने लगता है। उसका कहना है कि जब वह कॉलेज में पढ़ता था, तब साथ पढ़ने वाली छात्रा से प्यार हो गया। छात्रा ने उसे प्यार में धोखा दे दिया। वह मायूस होकर बताता है कि प्यार सभी को होता है, लेकिन किसी को प्यार में धोखा नहीं देना चाहिए। यह भी बताया कि शिक्षा पूरी करने के बाद मुझे नौकरी नहीं मिल रही थी, इसलिए उसने चाय की दुकान खोलने का फैसला किया। दुकान को अलग पहचान मिले इसके लिए मैंने प्यार में धोखा देने वाली प्रेमिका के नाम पर ही दुकान का नाम बेवफा चायवाला रख लिया।

प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए है ऑफर

इस दुकान की खासियत है, यहां प्रेमी जोड़ों के लिए 15 रुपए की चाय और प्यार में धोखा खाने वाले को 10 रुपये में चाय मिलती है। यहां चाय पीने वाले लोग बताते हैं कि हम लोग दुकान के नाम के आकर्षण के कारण ही चाय पीने चले आते हैं। लवलेश चाय भी बड़े मनोयोग से बनाते हैं। पीने के बाद चाय की खूबी पता चलती है। इस दुकान में शाम के समय काफी भीड़ होती है। इनमें प्रेमी, प्रेमिका या फिर शादीशुदा जोड़ें चाय का लुफ्त उठाने आते हैं। सुबह के समय ज्यादातर युवकों की संख्या होती है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments