Sunday, November 29, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh बेटी के जन्मदिन पर शराब के लिए पैसे नहीं दिए गए, तो...

बेटी के जन्मदिन पर शराब के लिए पैसे नहीं दिए गए, तो पति ने दी पत्नी की हत्या


पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। (सांकेतिक चित्र)

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। (सांकेतिक चित्र)

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार (गिरफ्तार) कर लिया है। उस पर नशे में धुत होकर पत्नी की हत्या (मर्डर) का आरोप है। 6 साल पहले भी अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी थी।

आजमगढ़। जिले निजीमाबाद थाना क्षेत्र के पुराने तहसील में पति ने बेटी के जन्मदिन पर शराब के लिए € नहीं देने पर पत्नी की गला घोंटकर हत्या (हत्या) कर दी। शराब के नशे में धुत पति को पत्नी की मौत का पता भी नहीं चला और वह दूसरे कमरे में चली गई। सुबह जब पत्नी घर से बाहर नहीं निकली, तब पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसके बारे में पुलिस (पुलिस) को सूचना दी। सूचना पर पुलिस गांव पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। आरोपी पति इससे पहले भी अपनी एक और पत्नी की हत्या कर चुका है।

आरोपी सुरेन्द्र प्रजापति मेंहनगर थाना क्षेत्र के भातसोपुर गांव का निवासी है। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ निजीमाबाद थानाक्षेत्र के शीतला धाम रोड स्थित पुरानी तहसील के पास रहता था। सुरेन्द्र और उनकी पत्नी सुनीता प्रजापति मिट्टी का बर्तन बनाने का काम करते थे। लेकिन सुरेन्द्र को शराब की लत लग गयी थी। वह प्रतिदिन शराब पीने के लिए पत्नी से रुपये की मांग करता है और नहीं नहीं मिलने पर आये दिन पत्नी के साथ मारपीट करता था।

ऐसी घटी घटना

बीते गुरूवार की रात सुनीता अपनी बेटी का जन्मदिन मना रही थी। सुरेन्द्र भी जन्मदिन मनाते हुए शराब के नशे में धुत के पास पहुँचे। जन्मदिन मनाते हुए उसके बाद फिर से शराब की तलब लग गई। उसने पत्नी से इसके लिए मांगा। लेकिन पत्नी ने रुपये देने से मना कर दिया। इस पर उसने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी और फर में आकर पत्नी का गला घोंट दिया। जिससे पत्नी की मौत हो गई। लेकिन शराब के नशे में होने के कारण उसे पत्नी की मौत का पता नहीं चला और वह दूसरे कमरे में चली गई। शुक्रवार सुबह पड़ोसियों ने जब सुनीता को काफी देर तक घर से बाहर निकलते नहीं देखा, तो पड़ोसी घर के अंदर उसे खोजते हुए गए तो पाया कि सुनीता का शव कमरे में पड़ा हुआ था।पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दूसरे कमरे में सो होने आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उस पर नशे में धुत होकर पत्नी की हत्या का आरोप है। घटना की जांच चल रही है।

स्थानीय लोगों की माने तो सुरेन्द्र ने करीब 6 साल अपनी पहली पत्नी की भी हत्या कर दी थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Q2 GDP: अर्थव्यवस्था में सुधार के बीच बुनियादी उद्योगों की कठिनाइयाँ

देश की अर्थव्यवस्था में सुधार के संकेतों के बीच बुनियादी क्षेत्रों के प्रमुख उद्योगों का उत्पादन इस बार अक्टूबर महीने में एक साल...

बारूदी सुरंग में विस्फोट, सीआरपीएफ के पांच जवान घायल, लैंडमाइन ब्लास्ट, सीआरपीएफ के पांच जवान घायल

प्रतीकात्मक तस्वीररायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के पांच जवान घायल...

Recent Comments