Sunday, November 29, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 5 गो तस्कर गिरफ्तार,...

बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 5 गो तस्कर गिरफ्तार, 17 गोवंश बरामद


उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, गोकशी करने के उपकरण तीन छुरी व एक जीवित बछड़ा बरामद हुआ है। (प्रतीकात्मेक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, गोकशी करने के उपकरण तीन छुरी व एक जीवित बछड़ा बरामद हुआ है। (प्रतीकात्मेक तस्वीर)

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सन्तोष कुमार सिंह (एसएसपी संतोष कुमार सिंह) ने शुक्रवार को बताया कि कल रात थाना रामघाट पुलिस ने गोकशी के उद्देश्य से गोवशों को केन्टर गाड़ी लादकर ले जाते हुए तीन अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (बुलंदशहर) जिले की विभिन्न थानों की पुलिस ने अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच कथित गो तस्करों (गाय तस्करों) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 17 जीवित गोवंश, गोकशी करने के उपकरण व अवैध ओढ़ा बरामद किए हैं। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सन्तोष कुमार सिंह (एसएसपी संतोष कुमार सिंह) ने शुक्रवार को बताया कि कल रात थाना रामघाट पुलिस ने गोकशी के उद्देश्य से गोवशों को केन्टर गाड़ी लादकर ले जाते हुए तीन अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से 16 जीवित गोवंश, एक केन्टर गाड़ी, गोकशी के उपकरण व अवैध असलहा और कारतूस बरामद हुए हैं। सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी- तालिब, सादाब, सावेज- शामली जिले के कांधला के रहने वाले हैं। उनके खिलाफ अलग-अलग थानों में मुकद्दम पंजीकृत हैं। उन्होंने बताया कि गुलावठी थाने की पुलिस ने एक अन्य मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये का इनामी और कुख्यात गोतस्कर अरमान को उसके साथी अब्बू तल्हा के साथ गिरफ्तार किया।

छुरी व एक जीवित बछड़ा बरामद हुआ है
उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, गोकशी करने के उपकरण तीन छुरी व एक जीवित बछड़ा बरामद हुआ है। सिंह ने बताया कि अरमान गुलावठी के पीर खान इलाके का रहने वाला है और उसके खिलाफ बुलंदशहर व हापुड़ में 11 मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक, अरमान पुलिस की गोली से घायल भी हुआ है। वहीं, तल्हा हापुड़ का रहने वाला है।गोली लगने से एक गौ तस्कर घायल हो गया था
बता दें कि 21 अक्टूबर को मेरठ पुलिस (मेरठ पुलिस) और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ (एनकाउंटर) हो गई थी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक गौ तस्कर घायल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, एक बदमाश मौके से फरार हो गया था। काफी देर तक पुलिस कमिंग भी करती रही लेकिन बदमाश का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी। वर्तमान में, घायल गौ तस्कर का अस्पताल में इलाज चल रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Q2 GDP: अर्थव्यवस्था में सुधार के बीच बुनियादी उद्योगों की कठिनाइयाँ

देश की अर्थव्यवस्था में सुधार के संकेतों के बीच बुनियादी क्षेत्रों के प्रमुख उद्योगों का उत्पादन इस बार अक्टूबर महीने में एक साल...

बारूदी सुरंग में विस्फोट, सीआरपीएफ के पांच जवान घायल, लैंडमाइन ब्लास्ट, सीआरपीएफ के पांच जवान घायल

प्रतीकात्मक तस्वीररायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के पांच जवान घायल...

Recent Comments