Thursday, January 20, 2022
HomeIndiaबुर्ज खलीफा पर दिखाया गया फिल्म '83' का ट्रेलर, चीयर करते नजर...

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया फिल्म ’83’ का ट्रेलर, चीयर करते नजर आए रणवीर और दीपिका


जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर में दर्शकों को लुभाने के बाद, टीम ’83’ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने दुबई पहुंची है। जहां कबीर खान की तरफ से डायरेक्ट की गई इस फिल्म के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। ’83’, साल 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी बयान करती है। फिल्म में रणवीर सिंह, विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर, दीपिका पादुकोण, कबीर, उनकी पत्नी मिनी माथुर सहित टीम ’83’ को बुर्ज खलीफा पर ट्रेलर देखते हुए देखा जा सकता है।

अपने फैशन को फ्लॉन्ट करने का कभी मौका न चूकने वाली जोड़ी इस दौरान भी अपने पहनावे से लोगों का मन मोह लिया। रणवीर ने चमकीले पीले रंग के ट्राउजर के साथ मेटालिक गोल्ड हाई नेक टी-शर्ट में नजर आए। दूसरी ओर, दीपिका लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में उसी रंग के स्टॉकिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को लाल रंग के रफल हेडबैंड भी बांध रखा था।

बुधवार को जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर में फिल्म को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला। कबीर और उनकी पत्नी मिनी के साथ रणवीर और दीपिका ने जेद्दा फिल्म फेस्टिवल में मौजूद थे।

बता दें ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, हार्डी संधू, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

फिल्म को 24 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

यहां देखें ट्रेलर





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments