Thursday, August 6, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि जब राम मंदिर का शिलान्यास...

बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि जब राम मंदिर का शिलान्यास होगा, पीएम मोदी भूमि पूजन करने आ रहे हैं – बीजेपी नेता विनय कटियार बोले


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास पहले ही हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाँच अगस्त को शिला पूजन और भूमि पूजन करने आ रहे हैं।

कटियार ने कहा कि बिहार के दलित कामेश्वर चौपाल ने 1989 में ही राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया था। अब केवल शिला पूजन व भूमि पूजन होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में पांच अगस्त को आकर श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के भव्य मंदिर निर्माण का भूमि पूजन करेंगे। जब वह गुजरात में मुख्यमंत्री नहीं थे तब वह राम मंदिर का प्रचार करते थे और राम मंदिर के लिए काम भी करते थे। आज जो कुछ भी हो रहा है वह खुद प्रधानमंत्री को सौभाग्यशाली समझेगा और हम लोग भी सौभाग्यशाली हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आयोध्या में भूमि पूजन करने आ रहे हैं।

आखिर कमलनाथ क्यों कर रहे हैं 'हनुमान चालीसा' का पाठ?

भूमि पूजन का विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए कटियार ने कहा कि हाथी चलता रहता है, हम लोग देखते रहते हैं। भूमि पूजन केवल श्री मोदी करेंगे और कोई नहीं करेगा, क्योंकि प्रधानमंत्री के बने हुए न्यायालय का निर्णय भी आ गया है और राम मंदिर निमार्ण का सारा श्रेय देश के प्रधानमंत्री को जाता है। रामभक्त उत्साहित हैं।

इस बीच विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के प्रवक्ता शरद शर्मा ने कहा कि श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए हो रही भूमि-पूजन में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आ रहे हैं। मंदिर निर्माण के लिए शिला पूजन श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष दिगम्बर अखाड़ा के महंत द्रगोपाल दास, विश्व हिंदू परिषद के अंतरार्ष्ट्रीय अध्यक्ष रहे अशोक सिंहल के साथ बिहार के दलित कामेश्वर चौपाल, नौ नवंबर 1989 में ही राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया गया था, जिसका ईंट रख दिया गया था। था।

उन्होंने कहा कि पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए केवल भूमि पूजन करने के लिए आ रहे हैं। जिससे अयोध्यावासियों में खुशी की लहर दौड़ रही है और यह लोग कह रहे हैं कि अब भव्य मंदिर का निर्माण शीघ्र हो जाएगा। उन्होंने बताया कि श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष एवं दिगम्बर अखाड़ा के महंत परमहंस रामचंद्र दास ने वर्ष 2002 में शिलाडन किया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

आदित्य योगीनाथ ट्विटर पर पीएम मोदी के नाम से ट्रेंड कर रहे हैं

योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का किया स्वागतनई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों के नाम बदलने को लेकर चर्चा चल रही है...

मॉल्स की कमाई इस साल कम होने की उम्मीद: क्रिसिल | मॉल्स की कमाई इस साल घटकर आधी होने की आशंका: क्रिस्टिल

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। कोरोना काल में बुरी तरह प्रभावित मॉल्स की कमाई चालू वित्त वर्ष में घटकर आधी रह...

Recent Comments