Monday, June 27, 2022
HomeUttar Pradeshबिहार पुलिस का अलीगढ़ में सड़क हादसा: Aligargh mein Bihar Police ko...

बिहार पुलिस का अलीगढ़ में सड़क हादसा: Aligargh mein Bihar Police ko vaahan ne maari takkar: अलीगढ़ में बिहार पुलिस को वाहन ने मारी टक्कर


लकी शर्मा, अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव सीहोर के निकट बिहार पुलिस दुर्घटना का शिकार हो गई। अज्ञात वाहन ने पुलिस की स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। सड़क हादसे में चार पुलिसकर्मी और ड्राइवर घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए दीनदयाल अस्पताल भेजा गया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

वीरेंद्र कुमार मजिस्ट्रेट बिहार ने बताया कि वे लोग दरभंगा से सरकारी सामग्री लेकर हरियाणा के पंचकुला जा रहे थे। जैसे ही वे अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव सीहोर के निकट पहुंचे, तभी अज्ञात वाहन ने उनकी स्कॉर्पियो कार में टक्कर मार दी। सड़क हादसे में चार पुलिसकर्मी और गाड़ी ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सिपाहियों में दीनदयाल पुत्र नारायण यादव, अजय कुमार तिवारी, गोपाल, कन्हैया कपूरचंद और ड्राइवर राजा ऊर्फ छोटे शामिल है। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए दीनदयाल अस्पताल भेजा। जहां से उन्हें जे एन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां उनका उपचार जारी है।

इस संबंध में थाना अकराबाद इंस्पेक्टर ने बताया कि बिहार पुलिस की स्कॉर्पियो को अज्ञात ट्रक टक्कर मारकर फरार हो गया। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments