Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar Pradeshबिरयानी में तेजपत्‍ता की तरह मुस्लिमों का इस्‍तेमाल करती थी SP सरकार...

बिरयानी में तेजपत्‍ता की तरह मुस्लिमों का इस्‍तेमाल करती थी SP सरकार पसमांदा सम्‍मेलन में ब्रजेश पाठक का प्रहार

लखनऊ : उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने रामपुर में भाजपा के पसमांदा सम्मेलन में बिना नाम लिए पूर्व मंत्री आजम खां (Azam Khan) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बड़े मियां से कह दो कि अब रामपुर का पसमांदा समाज (Pasmanda Community) उनका हुक्का नहीं भरेगा क्योंकि यह समाज विकास की मुख्यधारा से जुड़ चुका है और इसे जोड़ने का काम भाजपा सरकार ने किया है। पाठक ने कहा कि समाजवादी सरकारों में मुसलमानों को बिरयानी में तेजपत्‍ता की तरह इस्‍तेमाल किया जाता था। रामपुर के महात्मा गांधी स्टेडियम में यह पहला सम्मेलन था, जिसमें भाजपा की ओर से अल्पसंख्यक लाभार्थी भी बुलाए गए थे, जिन्हें केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का फायदा मिला है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि रामपुर के लोगों के लिए लखनऊ के दरवाजे हमेशा खुले हैं। मैं हर मुसीबत में आपके साथ खड़ा हूं। कांग्रेस, सपा और बसपा ने हिंदू-मुसलमानों को बांटकर सिर्फ वोट हासिल किए। मुसलमानों को इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में गुंडे, माफिया और डाकुओं का थानों पर कब्जा था। भाजपा ने प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया। उन्होंने अपील की कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को मजबूत करें। रामपुर की सूरत बदल जाएगी। कुछ लोग चुनाव के दौरान दुष्प्रचार करेंगे। इससे सावधान रहें।

‘गुरूर की राजनीति लंबी नहीं चलती’

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्यार अब्बास नकवी ने कहा कि पावर के गुरूर, पोस्ट के सुरूर की राजनीति कभी लंबी नहीं चलती। यह वक़्त के साथ चकनाचूर हो जाता है। उन्होंने कहा कि हमें लोगों की बेहतरी के लिए अपने को समर्पित करना चाहिए। आम लोगों को तरक्की के सफर का हमसफर बनाना हमारा संकल्प होना चाहिए। हमें बदले की सनक नहीं, बल्कि बेहतरी की सोच के साथ काम करना चाहिए। इस दौरान अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज योगी सरकार से पूरी तरह संतुष्ट है। यही विश्वास अब अल्पसंख्यक बहुल बूथों पर भी दिख रहा है। यहां बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग भाजपा को वोट भी दे रहे हैं।

(एनबीटी प्रिंट और टाइम्‍स ऑफ इंडिया इनपुट)


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments