Friday, December 9, 2022
HomeIndiaबिग बॉस 15: अकासा की मां ने प्रतीक सहजपाल को लेकर दिया...

बिग बॉस 15: अकासा की मां ने प्रतीक सहजपाल को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान

Bigg Boss - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKASA SINGH
अकासा की मां ने प्रतीक सहजपाल को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान

‘बिग बॉस 15’ की प्रतियोगी अकासा सिंह की मां अमृता ने एक चौंकाने वाली टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनकी गायिका बेटी के मन में सह-प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल के लिए कोई सॉफ्ट कॉर्नर नहीं है, प्रतीक सहजपाल मेरी बेटी के पीछे हैं। अकासा पिछले कुछ दिनों से प्रतीक के लिए अपनी भावनाओं के बारे में चर्चा कर रही है। शो में वह प्रतियोगियों मीशा अय्यर और डोनल बिष्ट से बात करती नजर आईं। प्रतीक ने भी उनके लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर होने के बारे में राज खोला, और हाल के एक एपिसोड में कबूल किया है कि अकासा घर की एकमात्र लड़की है जिसके साथ वह रिश्ते में है।

इस पर अकासा की मां अमृता सिंह ने कहा कि हम सभी घर में एक दूसरे से बहुत जुड़े हुए हैं और वह हमें याद कर रही है। हम हमेशा साथ रहे हैं और वह हमेशा मजाकिया और छोटे नोक-झोक करती रहती है। वह सभी से बात कर रही है। जैसा कि वह अपने परिवार से बात करती है।

उन्होंने कहा कि प्रतीक अकासा से काफी पीछे है।

‘नागिन’ हिटमेकर की मां का कहना है कि अकासा शायद अपने भाई आशु (आसा सिंह) को प्रतीक में देख रही है। प्रतीक इसे दूसरे तरीके से ले रहा है।

आकासा की माँ ने कहा कि वह उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताने की कोशिश कर रहा है। जबकि वह सबका ख्याल रख रही हैं। वह हर समय किचन में रहती है। उसके पास प्रतीक के लिए कोई सॉफ्ट कॉर्नर नहीं है। इसमें कोई अटकलें लगाने की कोई बात नहीं है।

“वह हमेशा मजाकिया और शरारती अंदाज में रहती है। मैंने प्रतीक को देखा है और वह हमेशा लड़कियों के साथ रहता है। वह लड़कियों के साथ बहुत दोस्ताना रहना चाहता है। मुझे नहीं पता कि वे इसे कैसे दिखाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।”

‘बिग बॉस 15’ कलर्स पर प्रसारित हो रहा है।

(इनपुट-आईएएनएस)




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments