Thursday, January 21, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh बाराबंकी: जमीन के विवाद में बेटे ने पिता को पहले पेड़ से...

बाराबंकी: जमीन के विवाद में बेटे ने पिता को पहले पेड़ से बांधा, फिर धारदार हथियार से काट दी गर्दन


बाराबंकी में एक बेटे ने जमीन के लालच में अपने पिता की गलांदकर हत्याकर दी।

बाराबंकी में एक बेटे ने जमीन के लालच में अपने पिता की गलांदकर हत्याकर दी।

बाराबंकी (बाराबंकी) के एक गांव में जमीन को अपने नाम के नाम पर करवाने पर बेटे ने बाप को घर के सामने एक पेड़ पर बांध दिया। इसके बाद धारदार हथियार गर्दन को धड़ से अलग कर हत्या (हत्या) कर दी गई। पुलिस (यूपी पुलिस) ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:
    27 नवंबर, 2020, सुबह 8:52 बजे IST

बाराबंकी। बाराबंकी (बाराबंकी) से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को पेड़ से बांध कर धारदार हथियार से गर्दन काट दी। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। स्थानीय लोगों की माने तो बेटे ने जमीन की लालच में आकर पिता की हत्या (मर्डर) की है। वरदात को अंजाम देने के बाद से पुत्र मौके से फरार हो गया है। हालांकि बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामला बाराबंकी जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के फतहपुर गांव का है। यहां के 55 वर्षीय श्रीराम की आज के पेड़ से बांधकर उनके बेटे ने ही निर्मम हत्या कर दी। ग्रामीणों की माने तो डाकू नहीं और श्रीराम का बेटा और बहू ही हैं। श्रीराम का बेटा पिता पर जमीन को अपने नाम करवाने के लिए काफी दिनों से दबाव बना रहा था, जिसमें वह सफल नहीं हो पाया तो उसने यह भयानक कदम उठाया।

वाराणसी: व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला इनामी बदमाश किट्टू एनकाउंटर में ढेर

शुक्रवार को पिता और बेटे में जमीन को लेकर विवाद हुआ। विवाद ने धीरे-धीरे भयंकर झगड़े का रूप ले लिया और बेटे ने अपने पिता को घर के बाहर लगे हुए पेड़ तक घसीट लाया और उसी पेड़ में बांध दिया गया। फिर गुस्से में आकर श्रीराम की गर्दन पर चाकू से ताथतोड़ वार कर दिया, जिसमें श्रीराम की मौके पर ही मौत हो गई। सनसनीखेज वरदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया ।अपने मामा की निर्मम हत्या के बारे में बताते हुए श्रीराम की भांजी मीना ने बताया कि मम्मी श्रीराम का बेटा मनोज और उसकी पत्नी लगातार अपनी जमीन पर खड़ी थी। नाम करवाने का दबाव बना रहे थे, लेकिन श्रीराम अपने जीवित रहते यह काम करने को तैयार नहीं थे। इस बात को लेकर बाप-बेटे में अक्सर विवाद होता था और कुछ महीने पहले मामला थाने तक भी पहुंच गया था। आज फिर जब विवाद हुआ तो मनोज ने श्रीराम को लाकर पेड़ से बांध दिया और एक बड़े धारदार चाकू से गर्दन को धड़ से अलग कर दिया।

आजमगढ़: 3 लाख का इनामी बदमाश सूर दुबे ढेर, पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

ग्रामीण ललित कुमार और विक्रम ने बताया कि उन लोगों ने देखा कि श्रीराम को उनके बेटे मनोज ने पेड़ से बांध रखा है और बड़े चाकू से उन पर वार कर रहे हैं। जब वह लोग मनोज से पूछने लगे तो डराने के लिए उन पर भी झपट कर अपनी पत्नी के साथ भाग खड़ा किया। बाद में दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया। इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाना फतेहपुर इलाके के गांव फतहपुर में श्रीराम गौतम (55 वर्ष) की हत्या उनके बेटे के द्वारा घरेलू विवाद के चलते कर दी गई है। मौके पर पुलिसबल मौजूद है और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ओपनिंग बेल: ऐतिहासिक ऊंचाई पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स पहली बार 50000 ऐतिहासिक पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश का शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन (गुरुवार, 21 जनवरी) ऐतिहासिक ऊंचाई पर खुला। बॉम्बे...

शपथ के बाद बोले जो बाइडेन- डेमो की हुई जीत, यहां पढ़ें राष्ट्रपति का पहला पूरा भाषण

घरेलू आतंकवाद और श्वेतों को श्रेष्ठ मानने वाली मानसिकता को हराने की लड़ाई में अमेरिका के सभी नागरिकों से शामिल होने का...

Recent Comments