Thursday, August 6, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh बरेली: चंद मिनटों में लग्जरी गाड़ियों पर हाथ साफ थे, 6 कार...

बरेली: चंद मिनटों में लग्जरी गाड़ियों पर हाथ साफ थे, 6 कार और 3 बुलेट बाइक बरामद | bareilly – समाचार हिंदी में


बरेली: चंद मिनटों में लग्जरी गाड़ियों पर हाथ साफ थे, 6 कार और 3 बुलेट बाइक बरामद हुई

बरेली पुलिस ने वाहन चोर गैंग का खुलासा किया

एसपी (एसपी ग्रामीण) ग्रामीण डॉ। संसार सिंह ने बताया की हस्तक्षेप में उनके 8 सहयोगियों के नाम सामने आये हैं। जिसमें संभल का एजासद हसे और बरेली के नजरगंज गांव का प्रधान है।

बरेली। दिल्ली एनसीआर से लग्जरी गाड़ियों को चुराकर यूपी और उत्तराखंड में बेचने वाले बजाज्यीय वाहन गैंग के 5 शातिर बदमाशों को बरेली (बरेली) की भोजीपुरा पुलिस ने मुठभेड़ (एनकाउंटर) के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी की 6 लग्जरी गाड़िया और तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं। बदमाशों के कब्जे से बरामद हुए इन वाहनों की कीमत 65 लाख से अधिक आंकी जा रही है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी ग्रामीण डॉ। संसार सिंह ने बताया की पूछताछ में उनके 8 साथियों के नाम सामने आये है। जिसमें संभल का एजासद हसे और बरेली के नजरगंज गांव का प्रधान है। वह भी इस संजयीय वाहन चोर समर्थकों में शामिल है। उन्होंने बताया कि जो कारे बरामद हुई है वे सभी दिल्ली से चुराई गई हैं। जिसमें एक कार बिल्कुल नई है, जिसका पंजीकरण अभी तक नहीं हुआ है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि ये लोग गाड़ियों के फ़्लैपटैट बनाकर और चैसिस नंबर बदलकर लोगों को कारें बेच देते हैं।

दिल्ली-लखनऊ हाइवे किनारे दौलत खा के प्लांट के पास पड़ी खाली जगह ये सभी लोग कारों को बेचने के लिए इकट्ठा हुए थे। आवाज देने पर उन्होंने पुलिस पर तमंचे से दो फायर किया। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को धर दबोचा। तलाशी में एक एक के पास तमंचा जबकि चार के पास चाकू निकला। पकड़े गए बदमाशों को थाने लाकर इंटर की तो सभी वाहन चोर गैंग के सदस्य निकले।

ये भी पढेँन- कानपुर के चिरचित पुलिस इंस्पेक्टर ने किया अपराधियों के साथ डांस, वीडियो वायरलपकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम इब्नेअली निवासी तहा प्यारी नवादा थाना नवाबगंज बरेली हाल निवासी मुशी नगर थाना, नंदराम निवासी मोरनिया, अमन कुमार निवासी चड़, फरहद उर्फ ​​चादू निवासी परतापुर जीवन सहायता इज्जतनगर और टाक ने अपना नाम अकरम निवासी ग्यासपुरा कस्बा रीवा बताया। । पुलिस अब उनके सहयोगियों की तलाश में जुट गई है।

इसके अलावा एसपी देहात ने यह भी बताया कि फॉरेंसिक टीम को गाड़ियों के नंबर ट्रेस करने के लिए लगाया गया है क्योंकि जो गाड़ियां पकड़ी गई हैं उन सभी गाड़ियों के नंबर बदल चुके हैं। सभी के चेचिस नंबर की जांच कराई जा रही हैं। इस पूरे प्रकरण में अभी भी काफी लोग फरार हैं जो उन सभी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें काम कर रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ओयो ने भारत, दक्षिण एशिया के कर्मचारियों के वेतन में कटौती ली

होटल श्रृंखला ओयो ने भारत और दक्षिण एशिया में अपने नियमित कर्मचारियों को एक अग से ​​पूरा वेतन देने की मंगलवार को घोषणा...

जम्मू और कश्मीर: वैष्णो देवी यात्रा, जो मार्च से बंद है, 16 अगस्त से फिर से शुरू होगी – जम्मू-कश्मीर: मार्च से बंद वैष्णो...

वैष्णो देवी यात्रा 16 अगस्त से फिर शुरू होगी।नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कहर से बचने के बंद पड़ी माता वैष्णो देवी की...

Recent Comments