Saturday, November 26, 2022
HomeIndiaबच्चे घबराते हैं लेकिन मैं उन्हें संभालूंगा और प्रियंका को सपोर्ट करूंगा:...

बच्चे घबराते हैं लेकिन मैं उन्हें संभालूंगा और प्रियंका को सपोर्ट करूंगा: रॉबर्ट वाड्रा


Image Source : INDIA TV
बच्चे घबराते हैं लेकिन मैं उन्हें संभालूंगा और प्रियंका को सपोर्ट करूंगा: रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी हिंसा पीड़ितों से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लिए जाने पर उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने प्रतिक्रिया दी है। इंडिया टीवी से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “मैं तो प्रियंका को सपोर्ट करूंगा, बच्चे जरूर घबराते हैं लेकिन मैं उन्हें संभालूंगा। पूरा सपोर्ट है मेरा प्रियंका जी को और मुझे लगता है कि प्रियंका जी उन लोगों के परिवारों से मिलकर जरूर आएंगी, जिनके लोग मारे गए हैं।”

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “सभी ने देखा जिस तरह का व्यव्हार प्रियंका जी के साथ हुआ है, सभी ने कहा है कि उनको कहिए कि सुरक्षित रहें। प्रियंका की जगह अगर कोई और महिला भी होती और उनको भी धक्का दिया गया होता तो उनको लेकर भी यही भावना सामने आती। जरूर लोग कहते कि यह गलत है। अगर मेरे बच्चे विदेश में होते तो भी वे यह सबकर देखकर घबराते हैं और पूछते हैं कि मां ठीक हैं या नहीं।”

हिरासत में लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का झाड़ू लगाते हुए एक वीडियो सामने आया है, इस पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “हम जहां भी रहते हैं खुश रहते हैं, इस सरकार ने हमें घर से निकाला, सिक्योरिटी को हटाया, जहां भी हैं हम खुश हैं, लेकिन हां सफाई जरूर रखते हैं, जहां भी वे रहेंगी वे जरूर देखती हैं कि घर साफ है या नहीं।” इसके आगे उन्होंने लखीमपुर खीरी हिंसा पीड़ितों को न्याय के लिए न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा भी जताया।

उन्होंने कहा, “मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा है। मैं उम्मीद करता हूं कि उन परिवारों को न्याया मिले, लेकिन इससे पहले उनको अगर दुख साझा करने के लिए कंधा चाहिए तो प्रियंका वहां गई हैं, तो उन्हें मिल लेना चाहिए क्योंकि वे दुख महसूस कर रहे हैं। जो लोग मरे हैं वे अपने परिवार की रोजी रोटी चलाने वाले लोग हैं, उनकी सोच को समझना चाहिए, सभी किसानों की सोच को समझना चाहिए।”

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “इस तरह के हादसे बढ़ेंगे अगर किसानों को नहीं सुना जाएगा, अगर किसी को दबाया जाएगा तो लोग सामने तो आएंगे ही।” उन्होंने कहा, “जो भाजपा के लोग मारे गए हैं उनके लिए भी मुझे दुख है, मैं तो यही कहूंगा कि प्रियंका, भाजपा वर्कर के परिवार के पास भी जाएंगी और किसानों तथा पत्रकार के परिवार वालों के पास भी जाएंगी।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के जितने नेताओं को दबाया जाएगा, हम तो उठेंगे ही, सपोर्ट तो करेंगे ही, अगर हमारे नेताओं को धक्का दिया जाता है तो अपने नेताओं के लिए लोग तो पहुंचेंगे ही। संडे था हम लोग घर पर बैठे हुए थे, उन्होंने कहा मुझे वहां जाना है।” रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “प्रियंका एक मजबूत महिला हैं, वे यह सब झेल लेंगी।”





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments