Thursday, January 20, 2022
HomeIndiaबच्चे के साथ वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की क्या है...

बच्चे के साथ वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की क्या है सच्चाई? सुष्मिता सेन ने दिया जवाब


Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITA SEN
बच्चे के साथ वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की क्या है सच्चाई? सुष्मिता सेन ने दिया जवाब

Highlights

  • सुष्मिता ने अपनी और एमॅड्यूस (बच्चे का नाम) की एक प्यारी तस्वीर साझा की थी।
  • अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि इस तस्वीर को एमॅड्यूस की मां ने क्लिक की है।

एक छोटे बच्चे के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद अभिनेत्री सुष्मिता सेन सुर्खियों में थीं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेत्री ने एक बेटे को गोद लिया है। सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने दो बेटियों को पहले ही गोद लिया है और अफवाहें थीं कि अभिनेत्री ने अब एक बेटा गोद लिया है। अभिनेत्री ने अब इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। उसी छोटे बच्चे के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह उनका गॉडसन है।

Sushmita Sen

Image Source : YOGEN SHAH

बच्चे के साथ वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की क्या है सच्चाई? सुष्मिता सेन ने दिया जवाब

सुष्मिता ने अपनी और एमॅड्यूस (बच्चे का नाम) की एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, “मेरे गॉडसन एमॅड्यूस के साथ वायरल हो रही तस्वीर को लेकर चर्चा की गई। उसका एक्सप्रेशन सब कुछ बयान कर रहा है।”

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि इस तस्वीर को एमॅड्यूस की मां ने क्लिक की थी।

दो साल तक रिलेशनशिप रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में रहीं अभिनेत्री ने हाल ही में अलग होने का किया था। अभिनेत्री अपने परिवार, खासकर बेटियों रिन्नी और अलीशा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक नई तस्वीर में, सुष्मिता को समुंदर किनारे पोज देते हुए देखा गया था।

सुष्मिता ने रोहमन से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। अभिनेत्री ने मॉडल के साथ एक तस्वीर साझा कर पुष्टि की कि वे अलग हो गए हैं, उन्होंने कहा कि वे दोस्त बने रहेंगे। उन्होंने लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहेंगे! रिश्ता बहुत पुराना था… प्यार बाकी है!”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार वेब सीरीज आर्या 2 में देखा गया था। यह शो, डिज़्नी + हॉटस्टार ड्रामा की दूसरी कड़ी है जो, 2021 में रिलीज़ की गई थी। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments