Friday, May 27, 2022
HomeIndiaफ्रेडी के लिए कार्तिक आर्यन ने कैसे बढ़ाया 14 किलो वजन, इस...

फ्रेडी के लिए कार्तिक आर्यन ने कैसे बढ़ाया 14 किलो वजन, इस तस्वीर को देखकर समझिए


kartik aryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
कार्तिक आर्यन

अक्सर हम फ़िल्म में एक अभिनेता की भूमिका के लिए उनके पतले या बॉडी बनाने के किस्से सुनते है; हालांकि, बहुत कम अभिनेताओं ने वजन बढ़ाने के लिए एक अलग दृष्टिकोण अपनाया है जैसे कि आमिर खान ने अतीत में इसे सफलतापूर्वक किया है और अब कार्तिक आर्यन ने भी कुछ ऐसा ही किया है। 

लगभग 10 दिनों के रिकॉर्ड समय में अपनी फिल्म धमाका को पूरा करने के बाद, लोकप्रिय स्टार ने फ्रेडी के लिए भी कुछ शानदार किया है। 

कार्तिक ने लगभग 12 से 14 किलो वजन बढ़ाया है, जो एकता कपूर की फ्रेडी में उनकी भूमिका के लिए आवश्यक था। यह एक रोमांटिक थ्रिलर है जो अप्रत्याशित ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर है। 

राजकुमार राव-कृति सैनन की ‘हम दो हमारे दो’ की रिलीज़ ऐलान, जानें यह फिल्म कब करेंगी आपका मनोरंजन?

अधिकांश अभिनेताओं के लिए एक अच्छा फिसिक बनाये रखना आवश्यक है, लेकिन जब कार्तिक को उनके करैक्टर के लिए इस आवश्यकता के बारे में बताया गया, तो उन्होंने फिल्म के लिए ऐसा करने के लिए तुरंत हामी भर दी। 

उन्होंने फ्रेडी में अपने करैक्टर की आवश्यकताओं के आधार पर अपने ट्रेनर समीर जौरा के साथ अपने शरीर पर काम किया। समीर को बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में काफी माहिर माना जाता है और उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है। 

प्रभास करेंगे कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी के संग 25वीं फिल्म, हिंदी समेत 8 भाषाओं में होगी रिलीज़

कार्तिक आर्यन के साथ किए गए काम के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “ट्रांसफॉर्मेशन केवल पतला होने या बॉडी बनाने तक ही सीमित नहीं है, कभी-कभी इसमें किलो और फैट डालना भी शामिल होता है जिसे बहुत ही सुपरवाइज़्ड और सुरक्षित तरीके से करना होता है। कार्तिक डिसिप्लिन, उनके लिए बनाया गया वर्कआउट प्लान और सही डाइट के साथ इस लुक को हासिल करने के लिए 14 किलो वजन बढ़ाने में सक्षम थे। उनका डेडिकेशन अविश्वसनीय है क्योंकि वह जेनेटिकली लीन हैं इसलिए अपनी भूमिका के लिए उस विशेष समय सीमा में वजन बढ़ाना वास्तव में सराहनीय है।  यही नही, उन्होंने अपनी अगली फिल्म फ्रेडी की तैयार के लिए बढ़ाया गया अपना वजन कम करना भी शुरू कर दिया है।” 

‘जेल में सरदार उधम सिंह’ विक्की कौशल के चेहरे पर अंग्रेजी सितम के निशां चौंका देंगे

हर कोई कार्तिक आर्यन की प्रशंसा कर रहा है। वह राम माधवानी की एक्शन-थ्रिलर ‘धमाका, शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी और हॉरर-कॉमेडी, भूल भुलैया सहित कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों का हिस्सा है जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments