Wednesday, December 7, 2022
HomeIndia'फ्रिज' में फन फैलाए बैठा था खतरनाक 'कोबरा', देखते ही घरवालों के...

'फ्रिज' में फन फैलाए बैठा था खतरनाक 'कोबरा', देखते ही घरवालों के उड़े होश, पास-पड़ोस में मची अफरा-तफरी!

Image Source : फाइल फोटो
सांकेतिक तस्वीर

कर्नाटक (Karnataka) के टूमकारू से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक खतरनाक सांप (cobra) फ्रिज (fridge) के पीछले हिस्से में बैठकर आराम फरमाते देखा गया। किचन में पहुंचे घर के जब एक सदस्य की उसपर नजर गई और उसने ये बात घर के अन्य लोगों को बताई तो घर में अफरा-तफरी मच गई। महिलाएं और बच्चे घर  छोड़कर बाहर भागने लगे। आनन-फानन में वन अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। खबर मिलते ही तुरंत मौके पर अधिकारी पहुंचे तब जाकर माहौल थोड़ा शांत हुआ। 

घर वालों में मची चीख-पुकार

मामला कर्नाटक के एक गांव का है। जहां के एक घर की किचन में कोबरा घुस गया और फ्रिज के पिछले वाले हिस्से के पास जाकर बैठ गया। बताया जा रहा है कि परिवार को अपने रेफ्रिजरेटर में एक खतरनाक कोबरा दिखा जिसे देखकर डर के मारे उनके होश उड़ गए। घर के किचन में कोबरा दिखने के बाद परिवार में डर का महौल था। चीख-पुकार इतनी तेज मची की मोहल्ले वाले भी मौके पर पहुंच गए। 

वन अधिकारियों ने ऐसे निकाला बाहर

सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे वन अधिकारियों ने सांप को बड़ी ही सावधानी से बाहर निकाला। एक लंबी छड़ी की मदद से फ्रिज के पिछले हिस्से को थपथपाया गया। कोबरा ने सर्कुलर कंप्रेसर के नीचे अपना रास्ता बनाया था। जिसे बड़ी सावधानी से सांप पकड़ने वाले शख्स ने बाहर निकाला और एक जार में बंद कर दिया, तब जाकर घर वालों ने राहत की सांस ली।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments