Friday, January 21, 2022
HomeIndiaफूड एप से नाराज हुए ये मशहूर एक्टर, पीएम मोदी और सीएम...

फूड एप से नाराज हुए ये मशहूर एक्टर, पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी से मांगी मदद


Prosenjit Chatterjee got angry with food app swiggy complains to PM Modi and CM Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @PROSENJITBUMBA
फूड एप से नाराज हुए ये एक्टर, पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी से मांगी मदद 

बांग्ला फिल्मों के जानेमाने अभिनेता प्रसन्नजीत चटर्जी ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ध्यान ऑनलाइन फूड ऐप ‘स्विगी’ द्वारा भोजन की डिलीवरी न करने के “जरूरी” मुद्दे की ओर खींचा और कहा कि इस मामले पर बात होनी चाहिए। एक खुले पत्र में, चटर्जी ने शिकायत की कि उन्हें भोजन मिला भी नहीं जबकि ऑर्डर की स्थिति बदल कर ‘डिलीवर’ हो गई।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने हालांकि स्पष्ट किया कि पैसा उनके खाते में वापस आ गया। उनके ट्वीट पर तुरंत मिश्रित प्रतिक्रियां मिलने लगीं, जिसमें कुछ ने खुले पत्र के लिए उनका मजाक उड़ाया जबकि अन्य लोग समर्थन में आ गए। 

कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने मजाक में कहा कि यह एक “अंतरराष्ट्रीय” मुद्दा है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। चटर्जी ने अपने पत्र में कहा, “अगर कोई अपने मेहमानों के लिए भोजन की व्यवस्था करने के लिए ऐप पर निर्भर हो और उनका भोजन कभी पहुंचे नहीं तो? अगर कोई अपने खाने के लिए इन ऐप्स पर निर्भर हो तो? क्या वे भूखे रहेंगे? मुझे लगा कि इसके बारे में बात करना जरूरी है।” 

संपर्क करने पर 59 वर्षीय सुपरस्टार ने कहा कि उन्हें इन ऐप्स के खिलाफ कोई व्यक्तिगत शिकायत नहीं है, लेकिन “कुछ जवाबदेही होनी चाहिए।” स्विगी के अधिकारियों ने मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments