Thursday, February 25, 2021
Home Desh प्रियंका गांधी की सभा में हंगामा, विरोध की लड़की को न्याय दिलाने...

प्रियंका गांधी की सभा में हंगामा, विरोध की लड़की को न्याय दिलाने के लिए गुहार


प्रियंका गांधी की सभा में हंगामा, विरोध की लड़की को न्याय दिलाने के लिए गुहार

यूपी के मथुरा जनपद के पालीखेड़ा गांव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित किया।

मथुरा / जयपुर:

उत्तर प्रदेश में मथुरा जनपद के पालीकेड़ा गांव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (प्रियंका गांधी) की सभा में उस समय हासामा पैदा हो गया, जब उनका संबोधन शुरू होने के कुछ ही मिनटों बाद मंच के सामने करीब पांचजनभर लोगों ने तख्तियां दिखाते हुए राजस्थान (राजस्थान) ) की एक लड़की को राजस्थान सरकार से न्याय दिलाने की मांग शुरू करनी चाहिए। इस पर जब सुरक्षाकर्मियों और कांग्रेस कार्यकर्ता की मांग कर रहे लोगों को शांत करने के लिए आगे बढ़े, तो प्रियंका गांधी ने खुद को मंच से ही रोक दिया और खुद को तत्काल माइक छोड़कर नीचे आ गए। फिर हाथों में तख्तियां थामे लड़कों और कुछ लड़कियों ने कांग्रेस नेता के सामने अपनी समस्या रखी। इस पर गांधी ने उसी समय का दर्जा के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत (अशोक गहलोत) से वार्ता कर मामले की जानकारी ली और उक्त लड़की को न्याय दिलाने को कहा।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस नेता ने न्याय की मांग करते हुए पीड़िता के परिजन से बात की और उन्हें मदद का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हो गया और कांग्रेस नेता संबोधित करने वाले मंच पर चले गए।

इसके बाद, राज्य के भरतपुर जिले के जुर्रा थाना क्षेत्र में पिछले साल दर्ज दुष्कर्म मामले में राजस्थान पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों को सुरक्षा मुहैया करवा दी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस से इस संबंध में रिपोर्ट मंगवाकर कार्रवाई के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

न्यूज़बीप

भरतपुर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र विश्नोई ने बताया कि पीड़िता के परिजनों को सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है। परिजनों ने आरोप लगाया कि डराया धमकाया जा रहा था इसलिए मंगलवार को सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है। जुर्रा थाना में दुष्कर्म का एक मामला पिछले साल अप्रैल में दर्ज करवाया गया था।

वहीं, दूसरी ओर आरोपियों के परिजनों ने भी नाराज के पुलिस महानिदेशक से मुलाकात कर अल्मिकी में दर्ज मामले को झूठा बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है। सूत्रों ने बताया कि दर्ज फामिकी में की गई शिकायत और पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने दिए गए बयानों में विरोधाभास है।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने साझा नहीं किया है, यह सिंडीकेट ट्वीट से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सेना 556.7HMD उपकरण खरीदने की प्रक्रिया में सेना

प्रतीकात्मक फोटो।नई दिल्ली: रक्षा मंत्रालय ने बुधवार को एक बयान में कहा कि सेना 556 ऑगमेंटेड रियलिटी हेड माउंटेड डिस्प्ले (एआरएचएमडी) प्रणाली की...

इस साल बढ़ेगी सैलरी पर इस कारण से कमी होगी इन ब्रांडों को कैश!

इस साल आपकी सैलरी में इजाफा हो सकता है, लेकिन हाथ में आया पैसा घट सकता है। यदि मोदी सरकार द्वारा प्रस्तावित...

केरल: झड़प में आरएसएस कार्यकर्ता की मौत

प्रतीकात्मक फोटो।अलाप्पुजा: केरल के अलप्पुझा जिले में बुधवार रात को दो समूहों के बीच हुई झड़प में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता...

1 अप्रैल से कम हो जाएगा टेक होम सैलरी, 12 घंटे करना होगा काम- मोदी सरकार बदलेगी पीएफ और वेतन के नियम

1 अप्रैल 2021 से आपकी ग्रेच्युटी, पीएफ और काम के घंटों में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। कर्मचारियों को...

Recent Comments