Wednesday, April 14, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh प्रयागराज समाचार: फावड़े और सरती से सिर पर वार कर 65 साल...

प्रयागराज समाचार: फावड़े और सरती से सिर पर वार कर 65 साल के बुजुर्ग की हत्या, पुलिस कर रही जांच


हत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है।

हत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (प्रयागराज) में एक 65 साल के बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या (हत्या) कर दी गई। फावड़े और सरिया से सिर पर बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है,

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (प्रयागराज) जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार देर रात सोरांव थाना क्षेत्र के हाजीगंज गांव में एक बुजुर्ग की हत्या (हत्या) से सनसनी फैल गई है। गांव में रहने वाले 65 साल के प्यारे लाल यादव की रात में सोते समय हत्या कर दी गई। परिजनों और ग्रामीणों की हत्या की जानकारी बुधवार को हुई। लोगों के मुताबिक, फावड़े और सरिया से सिर पर प्रहार करके हत्या की गई है। बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर एसपी गंगापार धवल जायसवाल सोरांव थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

वर्तमान में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी गंगापार धवल जायसवाल के मुताबिक मृतक के शरीर पर चोट के निशान मौजूद हैं। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। एसपी गंगापार के मुताबिक पुलिस ने 3 आरोपियों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस गांव में पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद सहित सभी एंगल से मामले की पड़ताल में जुटी है।
गोंडा में छात्रा से रेप

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में एक 10 वीं के छात्र के साथ गांव के ही एक अधरों पर अपने तीन सहयोगियों के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा दिया है। पीड़िता स्कूल से घर वापस लौटते हुए केवल गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने तीन सहयोगियों से उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद डराने के लिए चाकू से उसके हाथ पर वार भी किया गया। हाईस्कूल की पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद सहित 4 लोगों पर रेप, पॉक्सो समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया है।ये भी पढ़ें: किसान प्रोटेस्ट: किसान महापंचायत में बौखलाए नरेश टिकैत, राजनाथ सिंह को कहा गया कि ‘क्रेरे का तोता’

पीड़ित छात्र के मुताबिक चारों ने दुष्कर्म के बाद चाकू से हमला किया और धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो आपको व आपके परिवार वालों को जान से मार डालेंगे। छात्र की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments