Saturday, December 5, 2020
Home Desh प्रधानमंत्री बोल्ड सुधारों के लिए मार्ग प्रशस्त करेंगे भारत की तेजी से...

प्रधानमंत्री बोल्ड सुधारों के लिए मार्ग प्रशस्त करेंगे भारत की तेजी से आर्थिक प्रगति: मुकेश अंबानी – पीएम मोदी के साहसिक सुधार से ही निकलेगा भारत की आर्थिक तरक्की का रास्ता: मुकेश अंबानी


पीएम मोदी के साहसिक सुधार से ही निकलेगा भारत की आर्थिक तरक्की का रास्ता: मुकेश अंबर्न

मुकेश अंबानी ने कहा, "मुझे यकीन है कि उनके नेतृत्व में शुरू किए गए साहसिक सुधार से आने वाले वर्षों में भारत न केवल तेजी से आर्थिक भरपाई करेगा बल्कि तेज आर्थिक प्रगति का मार्ग भी प्रशस्त होगा।"

गांधीनगर:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) के अध्यक्ष हैं मुकेश अंबानी (मुकेश अंबानी) शनिवार (21 नवंबर) को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी) के नेतृत्व में शुरू किए गए "साहसिक सुधार" आने वाले वर्षों में भारत की तीव्र आर्थिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त करेंगे। पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय (पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय- PDPU) के दीक्षांत समारोह को वर्चुअली संबोधित करते हुए अंबानी ने कहा, "उनके (पीएम मोदी) दृढ और प्रभावशाली नेतृत्व ने पूरी दुनिया को भारत को एक नई उद्भव के रूप में देखने की दृष्टि दी। है। उनके आत्मविश्वास और दृढ़ विश्वास ने पूरे राष्ट्र को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। "

यह भी पढ़ें

मुकेश अंबानी ने कहा, "मुझे यकीन है कि उनके नेतृत्व में शुरू किए गए साहसिक सुधार से आने वाले वर्षों में भारत न केवल तेजी से आर्थिक भरपाई करेगा बल्कि तेज आर्थिक प्रगति का मार्ग भी प्रशस्त होगा।"

अबु धाबी इन्वेस्टमेंट अथॉरिटी ने रिलायंस रिटेल में 5,512.5 करोड़ रुपये का निवेश किया

पीएम मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब की बात करते हुए अंबरी ने कहा, "… हम सभी जानते हैं कि पीडीएफपीयू अपने आप में माननीय मुख्यमंत्री नरेंद्र भाई की '' आत्म निर्भर '' दृष्टि का ही एक प्रोडक्ट है।" वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने इसका विजन दिया था … "उन्होंने कहा," पीडीएफपीयू केवल 14 साल पुराना है, बावजूद इसके यह नवाचारों के लिए अटल रैंकिंग ऑफ इंस्टीट्यूशंस में टॉप -25 में स्थान रखता है। "

देश की ऊर्जा जरूरतों पर आरआईएल के अध्यक्ष ने कहा, "ऊर्जा का पिछला उत्कृष्ट बदलावों से आकार ले रहा है और ये परिवर्तन मानवता के भविष्य को प्रभावित कर रहे हैं – वास्तव में ये हमारे ग्रह का भविष्य प्रभावित कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "हमारे सामने सबसे महत्वपूर्ण प्रश्न यह है: क्या हम पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने के बिना अपनी अर्थव्यवस्थाओं को बनाए रखने के लिए ऊर्जा की बढ़ती मात्रा का उत्पादन कर सकते हैं?"

आंतरिक पुरुष दिवस पर टीना अंबानी ने विशेष पोस्ट किया था, उन्होंने अपनी लाइफ में सबसे खास बताया

जलवायु परिवर्तन के विषय पर आगे बात करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि "बिना असफल होने के" हमें अपने जलवायु परिवर्तन को भी पूरा करने की ज़रूरत है।

Newsbeep

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पीडीएफपीयू के आठवें दीक्षांत समारोह को वर्चुअली संबोधित किया। इस मौके पर पीएम ने सोलर फोटो वोल्टाइक पैनल के 45 टन के उत्पादन संयंत्र और जल प्रौद्योगिकी पर उत्कृष्टता केंद्र की आधारशिला रखी। पीएम ने यूनिवर्सिटी में खेल परिसर का भी उद्घाटन किया।

वीडियो- डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर से रेलयात्रियों को राहत मिलेगी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

मुंबई हिंदी फिल्म उद्योग का और दिल और आत्मा ’है: प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से बोले उद्धव ठाकरे

मुंबई: इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोटव ठाकरे (उद्धव ठाकरे) को एक पत्र लिखा और कहा...

ईंधन की कीमत: आज फिर से हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आज क्या है कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल (पेट्रोल-डीजल) की बढ़ती मशीनों आम आदमी की जेब पर लगातार भार बढ़ा रही हैं। भारतीय...

Recent Comments