Friday, March 5, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh प्रदीप पांडेय चिन्टू-यामिनी सिंह की फिल्म 'प्रेम गीत' का गाना 'बथुआ सगिया'...

प्रदीप पांडेय चिन्टू-यामिनी सिंह की फिल्म ‘प्रेम गीत’ का गाना ‘बथुआ सगिया’ रिलीज होते ही वायरल हो गया!


प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'प्रेम गीत' का नया गाना रिलीज

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म ‘प्रेम गीत’ का नया गाना रिलीज

‘प्रेम गीत’ में प्रदीप पांडेय (प्रदीप पांडेय चिंटू) अरमी के युवा के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग पहाड़ो, जंगलों और बर्फीली वादियों में की गई है, इसलिए दर्शकोंको इसमें एक से बढ़कर एक लोकेशन भी देखने को मिलेंगी।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:23 फरवरी, 2021, 12:58 PM IST

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय ‘चिन्टू’ (प्रदीप पांडे चिंटू) और एक्ट्रेस यामिनी सिंह (यामिनी सिंह) स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम गीत’ (प्रेम गीत) 26 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का धमाकेदार गाना ‘बथुआ सगिया’ म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज किया गया है जो यूट्यूब पर छाया हुआ है। गाने का ये नाम उत्तर प्रदेश और बिहार में खाए जाने वाले बथुआ के साग पर आधारित है। दरअसल गाने में प्रदीप पांडेय चिन्टू और यामिनी सिंह साग खाने की बात कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये गाना रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में गाने को लगभग 60 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

फिल्म ‘प्रेम गीत’ के इस गाने का फिल्मांकन कमाल का हुआ है। गाने में चिंटू और यामिनी सिंह के बीच की केमिस्ट्री बहुत बढ़िया लग रही है। आपको बता दें कि इस गाने को प्रदीप पांडे चिन्टू ने ही गाया है। उनके अलावा इस गाने को अपनी मधुर आवाज प्रियंका सिंह ने दी है। गाने के बोल लिखे हैं उमा लाल यादव ने वहीं संगीत तैयार किया है रजनीश मिश्रा ने कहा है। गाने में प्रदीप पांडे चिन्टू बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, जबकि यामिनी सिंह भी काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

प्रेम गीत फिल्म की बात करें तो इसे सोनू खत्री ने डायरेक्ट किया है जबकि कोमल फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म के प्रोड्यूसर कोमल कार्की हैं। प्रदीम पांडे की इस फिल्म के कहानीकार और डायलॉग राईटर लाल जी यादव हैं। फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू और यामिनी सिंह के अलावा अमित शुक्ला, ध्रुव कोइराला, करन पांडे, सुमन झा, महिमा सिलवाल, रामू बैटरी, सोनू खत्री और उमेश भट्ट भी नजर आएंगे।

प्रेम गीत में प्रदीप पांडेय आर्मी के युवा के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग पहाड़ो, जंगलों और बर्फीली वादियों में की गई है, इसलिए दर्शकोंको इसमें एक से बढ़कर एक लोकेशन भी देखने को मिलेंगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 1 साल बाद प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री शुरू, चुकाने की 3 गुना कीमत होगी

प्लेटफार्म टिकट की बिक्री पिछले साल लॉकडाउन में ट्रेनों के बंद होने के बाद से ही ठप थीनई दिल्ली: रेलवे ने दिल्ली रेलवे...

शेयर बाजार: सेंसेक्स 598 अंकों की गिरावट, 15000 के पार बंद हुआ निफ्टी

आज सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को शेयर बाजार में गिरावट के साथ लाल निशान पर बंद हुआ। बीएसई इंडेक्स सेंसेक्स 598.57...

PF डिपॉजिट पर 8.5 प्रतिशत ब्याज, शेफ लेबर कमिश्नर बोले- 5 करोड़ खाताधारकों को फायदा मिलेगा

वित्त मंत्रालय की मंजूरी के बाद निर्णय को लागू किया जाएगा। (प्रतीकात्मक चित्र)खास बातेंपीएएफ डिपोजिट पर 8.5 प्रतिशत ब्याज'5 करोड़ अकाउंटर्स को...

अडानी पोर्ट्स खरीदेगा गंगावरम पोर्ट में भाग, 22 प्रति क्लाइमे कंपनी के शेयर

अडानी पोर्ट्स (अदानी पोर्ट्स) गंगावरम पोर्ट में 31.5 प्रतिशत हिस्सा खरीदेगी। भारत के सबसे बड़े निजी बंदरगाह ऑपरेटर अडानी पोर्ट्स एंड...

Recent Comments