Home World पुलिस का कहना है कि बाल्टीमोर गोलीबारी में 2 मरे, 28 घायल हुए

पुलिस का कहना है कि बाल्टीमोर गोलीबारी में 2 मरे, 28 घायल हुए

0
पुलिस का कहना है कि बाल्टीमोर गोलीबारी में 2 मरे, 28 घायल हुए

[ad_1]

उस दृश्य का दृश्य जहां 2 जुलाई, 2023 को बाल्टीमोर, संयुक्त राज्य अमेरिका में गोलीबारी हुई थी।  श्रेय: ट्विटर के माध्यम से बाल्टीमोर पुलिस

उस दृश्य का दृश्य जहां 2 जुलाई, 2023 को अमेरिका के बाल्टीमोर में गोलीबारी हुई थी। श्रेय: ट्विटर के माध्यम से बाल्टीमोर पुलिस फोटो क्रेडिट: वीआईए रॉयटर्स

पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह बाल्टीमोर में एक ब्लॉक पार्टी में गोलीबारी के दौरान दो लोगों की मौत हो गई और 28 घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।

बाल्टीमोर पुलिस विभाग के कार्यवाहक आयुक्त रिचर्ड वर्ली ने घटनास्थल पर एक संवाददाता सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा कि कुल 30 लोग मारे गए।

श्री वर्ली ने कहा कि गोलीबारी शहर के दक्षिण की ओर ब्रुकलिन होम्स क्षेत्र में एक ब्लॉक पार्टी में सुबह 12:30 बजे के बाद हुई।

सभी पीड़ित वयस्क थे। श्री वर्ली ने कहा कि नौ पीड़ितों को एम्बुलेंस द्वारा ले जाया गया और बंदूक की गोली से घायल 20 लोगों को क्षेत्रीय अस्पतालों में ले जाया गया।

पुलिस ने कहा कि 18 वर्षीय एक महिला घटनास्थल पर मृत पाई गई और 20 वर्षीय एक व्यक्ति को थोड़ी देर बाद अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

मेयर ब्रैंडन स्कॉट ने घटनास्थल पर कहा, “मैं चाहता हूं कि प्रभारी लोग मेरी बात सुनें, और मुझे बहुत स्पष्ट रूप से सुनें।” “हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक हम तुम्हें ढूंढ नहीं लेते, और हम तुम्हें ढूंढ लेंगे। तब तक, मुझे आशा है कि आप जो भी सांस लेते हैं, आप उन जिंदगियों के बारे में सोचते हैं जो आपने लीं, उन जिंदगियों के बारे में सोचें जिन्हें आपने आज रात यहां प्रभावित किया।”

यह भी पढ़ें: 16 जून को बाल्टीमोर में गोलीबारी में छह लोग घायल हो गए

गोलीबारी के तुरंत बाद किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। श्री स्कॉट ने किसी भी जानकारी वाले व्यक्ति से जांचकर्ताओं को गोलीबारी के लिए ज़िम्मेदार “कायरों” की पहचान करने में मदद करने के लिए आगे आने के लिए कहा।

अधिकारियों ने कहा कि अपराध स्थल व्यापक था और इसे संसाधित करने में जासूसों को कुछ समय लगेगा।

“इसे अपने परिवार की तरह समझो,” श्री स्कॉट ने कहा। “अगर आप शोक मना रहे हैं, अगर यह आपका पड़ोस है, अगर यह आपके समुदाय में एक घटना है जहां यह हुआ, तो आप इससे कैसे निपटना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि आप इसके साथ उसी तरह से व्यवहार करें क्योंकि बाल्टीमोरवासियों के रूप में हमें एक-दूसरे के साथ इसी तरह व्यवहार करने की ज़रूरत है।”

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here