Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar Pradeshपुलिसकर्मियों से मारपीट करने वाले BJP नेता संजू बजाज पर केस दर्ज

पुलिसकर्मियों से मारपीट करने वाले BJP नेता संजू बजाज पर केस दर्ज

अलीगढ़: थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों से मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालने, अभद्रता करने, धमकी देने और धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने थाना ऊपरकोट कोतवाली में बीजेपी नेता और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित दरोगा सुरेश चंद्र शर्मा ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के अनुसार शनिवार को किसी मामले में सिफारिश के लिए बीजेपी नेता संजू बजाज ऊपरकोट कोतवाली पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी पुलिस कर्मियों से कुछ कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसके बाद बीजेपी नेता गाली-गलौज करने लगे। जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने मारपीट की और धमकी देने लगे।

आरोप है कि थाने में मौजूद कॉन्स्टेबल नंदकिशोर, दरोगा विजय सिंह, कंप्यूटर ऑपरेटर प्रदीप कुमार, एचएम बहादुर, कांस्टेबल विपिन कुमार, अनेक सिंह आदि ने बीजेपी नेता को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बीजेपी नेता ने किसी की बात नहीं सुनीं और अभद्रता करते रहे। इसके बाद संजू बजाज ने फोन करके अपने 8-10 साथियों को बुला लिया और थाने के बाहर हंगामा किया।

तहरीर के अनुसार बीजेपी नेता संजू बजाज पर शहर में लागू धारा 144 का उल्लंघन करने का आरोप है। कानून का उलंघन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता संजू बजाज व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

इस संबंध में थाना ऊपरकोट कोतवाली इंस्पेक्टर ने बताया कि उप निरीक्षक सुरेश चंद्र शर्मा की तहरीर के आधार पर संजू बजाज व दो अन्य नामजदों और 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
रिपोर्ट – लकी शर्मा


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments