Sunday, October 2, 2022
HomeUttar Pradeshपुरुष सिपाही के चक्कर में भिड़ी 2 महिला कांस्टेबल, आधी रात कौशांबी...

पुरुष सिपाही के चक्कर में भिड़ी 2 महिला कांस्टेबल, आधी रात कौशांबी पुलिस लाइन में हुई मारपीट, तीनों सस्पेंड


कौशांबी: बरेली में एक महिला सिपाही के चक्कर में दो पुरुष सिपाहियों के विवाद का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि कौशांबी जिले में ऐसा ही मामला फिर सामने आया है। पुलिस लाइन में एक पुरुष सिपाही के जाल में फंसी दो महिला सिपाहियों के बीच आधी रात जमकर बवाल हुआ। विवाद की जानकारी होने पर एसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। प्रकरण की जांच एडिशनल एसपी को सौंप कर विस्तृत रिपोर्ट तलब की है।

दरअसल नगर कोतवाली और महिला थाने की एक-एक महिला सिपाही पुलिस लाइन में निवास करती हैं। वहीं पुरुष कांस्टेबल अजीत यादव भी लाइन हाजिर चल रहा है। गुरुवार रात इन तीनों के बीच जमकर मारपीट हुई। झगड़ा इतना बढ़ा कि बैरकों से निकलकर पूरा पुलिस स्टॉफ बाहर आ गया। एसपी हेमराज मीणा, सीओ सिटी योगेन्द्र कृष्ण नारायण और महिला थाना प्रभारी सुशीला त्रिपाठी को भी मौके पर पहुंचना पड़ा। अफसरों के पहुंचने से पहले स्टॉफ के सीनियर्स झगड़ा शांत करा चुके थे। अधिकारियों ने तीनों आरक्षियों को कड़ी फटकार लगाई। मारपीट किस बात पर हुई, इस बाबत महकमे में कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस लाइन सूत्र बताते हैं कि महिला और पुरुष सिपाही के बीच आपत्तिजनक हरकतों की वजह से विवाद हुआ था।

एसपी ने तीनों सिपाहियों को किया निलंबित
प्रतिसार निरीक्षक की ओर से एसपी को भेजी गई रिपोर्ट में साफ लिखा गया है कि कांस्टेबल अजीत यादव ने महिला आरक्षी रिंकी के साथ मिलकर सुधा गौड़ को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ मारपीट की। एसपी हेमराज मीणा ने कांस्टेबल अजीत यादव, मंझनपुर कोतवाली में तैनात महिला आरक्षी रिंकी यादव और महिला थाना की आरक्षी सुधा गौड़ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।साथ ही आरोपी पुलिस कर्मियों के बिना अनुमति जिले से बाहर जाने पर प्रतिबंध लगाया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments