Monday, May 17, 2021
Home World न्यू एंबेसी ने कांग्रेसी नेता से ऑक्सीजन की मांग कर हसत किया...

न्यू एंबेसी ने कांग्रेसी नेता से ऑक्सीजन की मांग कर हसत किया ट्वीट, श्रीनिवास ने कुछ ही देर में पहुंचा सिलेंडर दिया


कोरोनावायरस की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी देखी जा रही है। किल्लत की वजह से सांसों पर लगे पहरे की वजह से लोग सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। कुछ ऑक्सीजन के सिलेंडर की मांग कर रहे हैं तो कोई अस्पताल में एक बिस्तर की मांग कर रहे हैं। इसी तरह रविवार को न्यूयॉर्क एंबेसी ने भी ट्वीट करके ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की। एंबेसी ने अपने ट्वीट में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास को टैग किया। हालांकि, कुछ ही देर बाद एंबेसी ने ट्वीट को जोरट कर दिया, लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस के नेताओं ने ऑक्सीजन सिलेंडर एंबेसी को दिया।

” इन इंडिया’के वैरिफाइड अकाउंट ने मदद मांगते हुए ट्वीट किया, ” श्रीनिवास, क्या आप न्यूजीलैंड एंबेसी के लिए तुरंत ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवा कर मदद कर सकते हैं? थैंक्यू ” हालांकि, फिर बाद में ट्वीट को हिंदीट करते हुए दोबारा ट्वीट किया गया, ” हम ऑक्सीजन सिलेंडर की तुरंत सहायता के लिए सभी सोर्सेज से कोशिश कर रहे हैं और हमारी अपील गलत तरीके से हो गई, जिसके लिए हम माफी मांगते हैं। । ”

तुरंत सिलेंडर लेकर पहुंच गए श्रीनिवास
कोरोना काल में सोशल मीडिया के माध्यम से कई लोगों की मदद कर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने तुरंत एंबेसी पहुंच गए। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ न्यू हाई कमीशन पहुंच गए हैं, गेट गेटवा दें। इसके बाद फिर से उन्होंने अपडेट देते हुए कहा कि गेट खुल गया है और एंबेसी ने सिलेंडर स्वीकार कर लिया है। साथ ही उन्होंने एसोजीआईवाईसी (यूथ कांग्रेस द्वारा मदद के लिए इमरजेंसी हैशटैग) का धन्यवाद भी किया।) वैसे आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है, जब श्रीनिवास ने किसी एंबेसी की मदद की हो। इससे पहले भी एमबी एंबेसी के लिए श्रीनिवास ने ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाए थे, जिसके बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर सवाल खड़े कर दिए थे।

विदेश मंत्री जयशंकर ने कांग्रेस नेता को जवाब दिया
श्रीनिवास का सिलेंडर पहुंचाने वाले ट्वीट को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सरकार से कहा, ” यूथ कांग्रेस के प्रयासों का शुक्रिया करते हुए बतौर भारतीय नागरिक मैं हैरान हूं कि विदेशी एंबेसी में विपक्षी पार्टी की यूथ विंग की कॉल्स का जवाब दे रही है। है। क्या विदेश मंत्रालय सो रहा है? ” वहीं, विदेश मंत्री जयशंकर ने जयराम के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि हमने दोनों एंबेसी के साथ जांच की। यह एक अवांछित आपूर्ति थी। वहाँ पर कोरोना के कोई मामला नहीं थे। स्पष्ट रूप से आप जानते हैं कि सस्ते प्रचार के लिए इसके पीछे कौन है। जब लोगों को ऑक्सीजन की इतनी जरूरत होती है तो फिर इस तरह सिलेंडर बांटना काफी डरभीत करने वाला है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments