Monday, June 27, 2022
HomeIndiaनोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की अध्यक्षता में गोष्ठी का आयोजन, उद्यमियों...

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की अध्यक्षता में गोष्ठी का आयोजन, उद्यमियों ने लिया भाग


Image Source : INDIA TV
Noida Police Commissioner Alok Singh.

Highlights

  • नोएडा में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की अध्यक्षता में संवाद के रूप में वृहद स्तर पर गोष्ठी का आयोजन हुआ।
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप नोएडा के कायाकल्प के लिए ये प्रयास किए जा रहे हैं।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की अध्यक्षता में उनके कार्यालय के ऑडिटोरियम हाल में संवाद के रूप में वृहद स्तर पर गोष्ठी का आयोजन हुआ। गोष्ठी में पुलिस कमिश्नर ने नोएडा शहर को विश्वस्तरीय बनाने, सड़क सुरक्षा कार्यक्रम को लेकर जनपद के यातायात एवं बाजारों में यातायात सुगम बनाने तथा बाजारों से अवैध अतिक्रमण हटाए जाने और व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर व्यापारियों, उद्यमियों प्रतिनिधियों के द्वारा खुले मन से सुझाव मांगे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप नोएडा के कायाकल्प के लिए ये प्रयास किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के अनुपालन में दुर्घटनाओं में मृत्यु दर को कम करने के लिए यातायात को सुगम बनाने तथा बाजारों से अवैध अतिक्रमण हटाए जाने के उद्देश्य से सड़क सुरक्षा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस श्रृंखला में आज पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की अध्यक्षता में उनके कार्यालय के सभागार में बड़े स्तर पर संवाद के रूप में गोष्ठी आयोजित की गई जहां पर जनपद के सभी व्यापारियों एवं उद्यमी बंधुओं के प्रतिनिधियों द्वारा भाग लेकर खुले मन से अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं के संबंध में विस्तार परक रूप से जानकारी उपलब्ध कराई गई।

नोएडा शहर को विश्व स्तर के रूप में विकसित करने की दिशा में जनपद के सभी बाजारों में अवैध अतिक्रमण हटाए जाने, रेहड़ी पटरी वालों की सुनियोजित व्यवस्था, यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से ऑटो रिक्शा ई-रिक्शा एवं टैक्सी स्टैंड सुनियोजित करने के उद्देश्य से खुले स्तर पर वार्तालाप किया गया। प्रशासनिक, पुलिस एवं प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा व्यापारियों एवं उद्यमियों के प्रतिनिधियों के माध्यम से दिए गए सभी सुझाव को गंभीरता से लेकर संबंधित अधिकारियों द्वारा कार्यवाही करने के संबंध में आश्वस्त किया गया।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस अवसर पर जनपद से आए सभी व्यापारी एवं उद्यमी प्रतिनिधियों का आह्वान करते हुए कहा कि वे सभी धन्यवाद के पात्र हैं, जिन्होंने आज एक सूक्ष्म बुलावे पर इतनी बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री की मंशा को मूर्त रूप प्रदान करने के उद्देश्य से संवाद कार्यक्रम में शिरकत की है। उन्होंने इस अवसर पर सभी का आह्वान करते हुए कहा कि जनपद में कोरोना की 3 लहरों में सभी व्यापारियों एवं उद्यमियों के सहयोग से हम जनपद में कंट्रोल करने में सफल रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर ने इस अवसर पर महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए अवगत कराया कि नोएडा को सेफसिटी बनाए जाने के उद्देश्य से 1500 सीसी कैमरे लगाए जाने की योजना है। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि यह सभी कैमरे मुख्य चौराहों पर स्थापित किए जाएंगे साथ ही सभी व्यापारी बंधु भी इस कार्य में आगे आकर अपने अपने क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की दिशा में विशेष प्रयास सुनिश्चित करें ताकि सभी बाजारों में सुगम यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था कायम रहे। उन्होंने इस अवसर पर सभी व्यापारी संगठनों का आह्वान किया कि सुरक्षा की दृष्टि से उनके द्वारा जो कर्मचारी अपने यहां नियुक्त किए गए हैं सभी का वेरिफिकेशन आवश्यक रूप से सुनिश्चित कराएं।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments