Tuesday, January 18, 2022
HomeIndiaनोएडा: कार की बोनट पर बर्थडे केक रख जश्न में डूबे सुरक्षा...

नोएडा: कार की बोनट पर बर्थडे केक रख जश्न में डूबे सुरक्षा गार्ड ने की हर्ष फायरिंग, गिरफ्तार


Image Source : IANS
नोएडा: कार की बोनट पर बर्थडे केक रख जश्न में डूबे सुरक्षा गार्ड ने की हर्ष फायरिंग, गिरफ्तार

Highlights

  • 2 आरोपी गिरफ्तार, बंदूकों को भी कब्जे में लिया गया
  • शुरू कर दी लाइसेंस कैंसल करने की प्रक्रिया
  • नोएडा के पैरामाउंट इमोशन सोसाइटी के बाहर का मामला

नोएडा: नोएडा की सोसाइटी के बाहर से जन्मदिन के मौके पर हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ युवक जन्मदिन के मौके पर कार की बोनट पर केक रखकर काट रहे हैं, तो वहीं जश्न में डूबा सुरक्षा गार्ड बंदूक से गोलियां भी चला रहा हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। नोएडा के पैरामाउंट इमोशन सोसाइटी के बाहर दो राउंड गोलियां चलने से लोगों में दहशत फैल गई। पार्टी में शामिल सुरक्षा गार्ड ने अपनी बंदूकों से यह गोलियां चलाई, पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी बंदूकों को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस विभाग के मुताबिक, 16 दिसंबर की रात 12 बजकर 30 मिनट पर सोसाइटी के मेन गेट पर जन्मदिन मनाते हुए दो सुरक्षा गार्डो व अन्य व्यक्तियो द्वारा फायरिंग किए जाने की घटना सामने आई है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को बंदूकों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो में अन्य दो-तीन व्यक्ति नजर आ रहें हैं, उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि कार के बोनट पर करीब 5 से अधिक केक काटे जा रहें हैं। इसी दौरान एक सुरक्षा गार्ड हाथ में बंदूक लिए खड़ा है और अचानक सुरक्षा गार्ड गोलियां चला देता है, जिसके बाद जन्मदिन का जश्न मना रहे अन्य लोग खुश हो जाते हैं।

सेंट्रल नोएडा एडीसीपी क्राइम इलामारन ने बताया कि, पुलिस को एक हर्ष फायरिंग की वीडियो की सूचना प्राप्त हुई, इसमें बिसरख पुलिस को पता चला कि एक सोसायटी के गेट के बाहर कुछ लोग जन्मदिन का जश्न मना रहे थे। वहां मौजूद लोगों के कहने पर सुरक्षा गार्ड ने दो बंदूकों से गोलियां चलाई। इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बंदूकों को भी कब्जे में ले लिया है।

एडीसीपी ने कहा, वहीं इनके लाइसेंस को भी कैंसल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। जिन लोगों के कहने पर इन्होंने गोलियां चलाई, उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

(इनपुट- आईएएनएस)





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments