Wednesday, August 10, 2022
HomeIndiaनेटफ्लिक्स के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं कपिल शर्मा,...

नेटफ्लिक्स के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं कपिल शर्मा, इससे पहले फिल्मों का हुआ था ये हाल


नेटफ्लिक्स के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं कपिल शर्मा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
नेटफ्लिक्स के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं कपिल शर्मा

अमृतसर की गलियों से लेकर मुंबई के सेट तक कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है! कॉमेडियन फिर से लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं, इस बार नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का नया शो स्ट्रीम होने जा रहा है। 28 जनवरी, 2022 को रिलीज़ होने वाली ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल’ के प्रोमो में कपिल को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। वह अपने जीवन की यात्रा के बारे में बात करते दिख रहे हैं।

कपिल ने इस खबर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आइए 28 जनवरी को अपने नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर मेरे पहले स्टैंड अप स्पेशल “कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट” के साथ मिलते हैं। 

कपिल की फिल्मों का हाल

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के अलावा दो फिल्मों में भी काम किया है। कपिल शर्मा ने “किस किसको प्यार करूं” और “फिरंगी” फिल्म में अभिनय किया है। किस किसको प्यार करूं एक कॉमेडी फिल्म थी जो टीवी पर आती है तो लोग एन्जॉय करते हैं, मगर जब ये फिल्म थियेटर में रिलीज हुई थी तो ये फ्लॉप हो गई थी। कपिल की दूसरी फिल्म फिरंगी का भी यही हाल हुआ। दो फिल्में फ्लॉप होने के बाद कपिल समझ गए कि वो फिल्मों के लिए नहीं बने हैं।

अब कपिल ओटीटी पर शुरुआत करने जा रहे हैं, देखना होगा कि टीवी के बाद ओटीटी पर कपिल को कितना प्यार मिलता है, क्या ये शो उनके टीवी शो की तरह हिट होगा या फिल्मों की तरह असफल। ये तो आने वाला वक्त ही  बताएगा।

दूसरी तरफ अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए, कपिल ने कहा, “मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपने पहले जुड़ाव के लिए बहुत उत्साहित हूं। 2020 दुनिया भर में सभी के लिए एक कठिन सवारी रही है और मेरा मकसद लोगों का मनोरंजन करना है। चिंताओं को भूल जाओ और इस नए साल का प्यार, हंसी और सकारात्मकता के साथ स्वागत करो।”





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments