Sunday, August 14, 2022
HomeIndiaनुसरत भरुचा हुईं घायल, 'जनहित में जारी' के लिए कर रही थीं...

नुसरत भरुचा हुईं घायल, ‘जनहित में जारी’ के लिए कर रही थीं सीक्वेंस की शूटिंग


Nushrrat Bharucha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NUSHRRAT BHARUCHA
नुसरत भरुचा हुईं घायल, ‘जनहित में जारी’ के लिए कर रही थीं सीक्वेंस की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा आने वाली फिल्म ‘जनहित में जारी’ के सेट पर एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। उनके पैर में चोट लग गई है। प्रोडक्शन यूनिट के एक सूत्र ने खुलासा किया कि सेट अप पर होली गीत की शूटिंग शुरू कर दी गई थी, लेकिन एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, नुसरत के पैर में मोच आ गई। 

सूत्रों के मुताबिक, शुरू में उन्हें लगा, वह एक ब्रेक के बाद ठीक हो जाएंगी और शूटिंग जारी रखेंगी क्योंकि बहुत सारे क्रू मेंबर्स इसका हिस्सा थे। लेकिन चेक-अप और एक्स-रे के बाद, डॉक्टर ने सख्ती से उन्हें 3-4 दिनों तक आराम करने की सलाह दी है।

निमार्ताओं और निर्देशक ने नुसरत के पूरी तरह से ठीक होने तक ब्रेक लेने का फैसला किया है। फिल्म ‘जनहित में जारी’ राज शांडिल्य द्वारा लिखित, विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित और जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित है।

नुरसत की आखिरी फिल्म की बात करें तो उन्हें नेटफ्लिक्स की फिल्म अजीब दास्तां में देखा गया था। थ्रिलर फिल्म में अभिनेत्री के अभिनय की खास तारीफ की गई थी। उनकी बड़े पर्दे की रिलीज के बारे में बात करें तो उन्हें ड्रीम गर्ल में देखा गया था। 

नुसरत भरुचा की फिल्मों की बात करें तो जनहित में जारी के अलावा उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म रामसेतु में भी देखा जाएगा। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments