Thursday, February 25, 2021
Home Desh नीतीश कुमार को क्यों सफ़ाई देनी पड़ी कि वो किसी को धमकाते...

नीतीश कुमार को क्यों सफ़ाई देनी पड़ी कि वो किसी को धमकाते नहीं हैं


नीतीश कुमार को क्यों सफ़ाई देनी पड़ी कि वो किसी को धमकाते नहीं हैं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (नीतीश कुमार) – फाइल फोटो

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (नीतीश कुमार) आजकल अपने भाषण के दौरान टोका-टोकी पसंद नहीं करते और कभी-कभी तो अपने भाषण में शालीनता के पर्याय माने जाने वाले नीतीश कुमार आजकल जैसे ब बबला होते हैं अब उन्हें खुद सफाई देनी पड़ती हैं। । मंगलवार को बिहार विधान सभा और विधान परिषद में नीतीश राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर आप खो बैठे हैं।

यह भी पढ़ें

सबसे पहले बिहार विधानसभा में अपने भाषण के दौरान नीतीश कुमार निश्चित रूप से विपक्ष के सदस्यों के उनके भाषण के बीच में उठाए होम टोकने से भाषण भेजने के बीच में। लेकिन तेजस्वी यादव पर उनकी नरमी के मद्देनज़र बात कुछ और नहीं बिगड़ी।

लेकिन विधान परिषद में इसके बाद जब वह बोलने लगे तो राष्ट्रीय जनता दल के सदस्य सुबोध राय ने टोका तो नीतीश ने कहा कि आपको बचाए थे ना एक बार बैठिए। इसके बाद जब वह राज्य में बिजली की स्थिति और धान अधिप्र क्षेत्र पर बोल रहे थे तो राजद के एक और सदस्य सुनील सिंह ने कुछ आंकड़े को लेके उन्हें घेरने की कोशिश की तब नीतीश कुमार के मुंह से निकल गया।

इसके बाद राजद के दोनों सदस्य सदन से बाहर निकल गए और उन्होंने कहा कि इस तरह की भाषा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शोभा नहीं देती। अब नीतीश कुमार सदन से बाहर निकले और हर दिन की भांति उन्होंने मीडिया को अन्य विषय पर बाइट दिया और विधान परिषद के एपिसोड के बारे में पूछा गया तो कहा कि वह किसी को धमकी नहीं देते और सबका सम्मान करते हैं।

न्यूज़बीप





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

पेट्रोल, डीजल की कीमतें आज: पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार दूसरे दिन ब्रेक, जानें क्या चल रहा है रेट

पेट्रोल डीजल की कीमतें: पेट्रोल-डीजल के दामों में आज कोई वृद्धि नहीं हुई है।नई दिल्ली: पेट्रोल डीजल की कीमतें आज: देश में कच्चे...

पेट्रोल-डीजल की कीमत आज: आज फिर नहीं बढ़े पेट्रोल और डीजल के मूल्य में लगातार दूसरे दिन राहत मिली

पेट्रोल डीजल की कीमत आज 25 फरवरी 2021: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर कोई बढ़ोतरी नहीं हुई। लगातार दूसरे दिन...

Recent Comments