Friday, March 5, 2021
Home Bollywood नया गीत: फिल्म रूही का पहला गाना पनघट हुआ रिलीज- 2021 का...

नया गीत: फिल्म रूही का पहला गाना पनघट हुआ रिलीज- 2021 का पार्टी स्टैटर सॉन्ग



डिजिटल डेस्क, मुंबई। वर्ष 2021 में भारत की पहली हॉरर-कॉमेडी का प्रशिक्षण, रूही (रूही) का पहला गाना ‘पनघट’ (पंगत) रिलीज कर दिया गया है। लोगों की उम्मीदों पर खरे उतारते हुए फिल्म के म्यूज़िक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया (सोनी म्यूजिक इंडिया) ने इस फिल्म का पहला गाना किया है।

असीस कौर, दिव्या कुमार, जिगर सरैया और सचिन संघवी द्वारा स्वरचित किए गए इस गीत में मेलो डी ने किया था।]इस गाने को सचिन- जिगर ने कंपोज किया है।

रुबीना दिलैक ने जीता बिग बॉस -14 का खिताब

अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए इस गाने में राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा नज़र आयेंगे। पनघट यह एक फान सोन्ग है जो जान्हवी के चरित्र के आंतरिक एकलाप को व्यक्त करता है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर- मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल का कहना है कि, “हम इस फिल्म के पेज को एक ऐसे गाने के साथ पेश करना चाहते थे जो फिल्म का टोन सेट करता हो। यह गाना एक डांस नंबर है और जिसके बजने का कुछ सेकंड के भीतर ही लोग थिरक उठेंगे। ”

सचिन-जिगर कहते हैं, “इस गाने को कंपोज करना बहुत ही मजेदार रहा और हमें लगता है कि इसे बनाने के हमारे अनुभव ने गाने की वाइब्स को सही तरीके से भिन्नाना है। राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा ने विशेष तरीके से गीत को जीवंत किया है और अब हमें श्रोताओं की प्रतिक्रिया का इंतजार है। “

शोलाडोर जंपसुत में बोल्ड नजर आई शहनाज कौर गिल

वहीं सिंगर असीस कौर का मानना ​​है कि “यह गाना सचिन- जिगर और दिव्या कुमार के साथ गाना एक सपने के समान था। यह एक ऐसा गाना है जिसे मैं डांस फ्लोर पर सुनना चाहता हूं।” पनघट का AUD और वीडियो अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ार्म्स पर उपलब्ध है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

रिफाइंडॉय का चढ़ा भाव, सोयाबीन वायदा कीमतों में गिरावट

सटोरियों द्वारा अपने सौदों का आकार बढ़ाने की वजह से वायदा कारोबार में गुरुवार को रिफाइंड तेल का दाम 5.30 रुपये की तेजी...

भारत में पहली बार एक दिन में 10 लाख से अधिक लोगों को कोरोना वैक्सीन शुरू किया गया

कोरोना वैक्सीनेशन की अप देश में तेजी से बढ़ रही है।नई दिल्ली: भारत में पहली बार एक दिन में 10 लाख से अधिक...

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 1 साल बाद प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री शुरू, चुकाने की 3 गुना कीमत होगी

प्लेटफार्म टिकट की बिक्री पिछले साल लॉकडाउन में ट्रेनों के बंद होने के बाद से ही ठप थीनई दिल्ली: रेलवे ने दिल्ली रेलवे...

शेयर बाजार: सेंसेक्स 598 अंकों की गिरावट, 15000 के पार बंद हुआ निफ्टी

आज सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को शेयर बाजार में गिरावट के साथ लाल निशान पर बंद हुआ। बीएसई इंडेक्स सेंसेक्स 598.57...

Recent Comments