Thursday, October 22, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh धोया सीट कवर खून और meerut बलात्कार मामले में नहर के किनारे...

धोया सीट कवर खून और meerut बलात्कार मामले में नहर के किनारे के पास फेंक दिया


कराटे खिलाड़ी 11 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से कार में रेप करने के बाद आरोपी ने खून से सना सीट कवर धो दिया। इसके बाद कवर को होना थाना क्षेत्र में भोला झाल के पास फें दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे में साक्ष्य नष्ट करने की धारा -2016 बढ़ा दी है।

टीपीनगर थाना प्रभारी दिनेश चंद्र स्वयं रेप प्रकरण की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अधिक खून बहाने की जानकारी दी। चूंकि घटना शाम के वक्त हुई और फिर आरोपी को कार के बारे में घर जाना था। ऐसे में किसी को शक न हो, उसने पहले सीट कवर पानी से धोया। इसके बाद भी कुछ निशान रह गए। फिर कार को भोला झाल पर ले गया और सीट कवर नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: मेरठ में भाजपा का प्रचार शुरू कार में नाबालिग छात्रा से रेप, गोरक्षा सेवा समिति से जुड़ा है आरोपी

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेकर सीट कवर बरामद किया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की जांच में आरोपी पुलकित सैनी निवासी प्रेमपुरी, रेलवे रोड का किसी भी पार्टी या संगठन से कोई संबंध नहीं मिला है। इसके बावजूद उन्होंने कार पर भाजपा और गोरक्षा सेवा समिति महानगर के अध्यक्ष के पास चिपका रखा था। फर्जीवाड़ा करने के आरोप में उस पर काल्पनिक की धारा -420 भी बढ़ा दी गई है।

छात्रा के कपड़े सील
फोरेंसिक टीम को आरोपी की कार से छात्रा का हबंद और अन्य चीजें मिलीं। छात्रा के खून सने कपड़े भी सील कर दिए जाते हैं। उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया
पुलिस ने आरोपी पुलकित सैनी को रविवार को विशेष रिमांड मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेना जेल भेज दिया गया है।

161 के बयान नहीं
अधिक रक्तस्त्राव होने से छात्रा को बेहद कमजोरी आई हुई है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों और परिजनों के मुताबिक, छात्रा किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है। इसलिए उसके अभी तक 161 के बयान दर्ज नहीं पाए गए हैं। सरकारी डॉक्टरी भी बाद में की जाएगी।

बयानों में विरोधाभास
पुलिस अफसरों ने कहा कि उन्हें शनिवार सुबह अस्पताल के मीमो से इस घटना की जानकारी मिली। वहीं आरोपी ने मीडिया के सामने कुबूला कि पुलिस का फोन उसके पास शुक्रवार रात में आ गया था। शनिवार सुबह उसे हिरासत में ले लिया गया।

यह भी पढ़ें: मेरठ रेप केस: नाबालिग छात्रा से हुई हैवानियत, गाड़ी में बिखरा था खून, बदहवास हालत में थी पीड़िता

यह मामला था
टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी व्यापारी की 16 वर्षीय बेटी 11 वीं में पढ़ती है। वह एक इंस्टीट्यूट में कराटे सीखती है। 16 अक्टूबर की शाम सीनियर खिलाड़ी ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। इसके बाद शंभूनगर गुरुद्वारे के पीछे सुनसान गली में ले जा कार में रेप किया। इस मामले में आरोपी पुलकित सैनी निवासी प्रेमपुरी गिरफ्तार है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

पीएम किसान सम्मान निधि योजना सूची में अपना नाम चेक करे – पीएम किसान सम्मान निधि योजना लिस्ट में अपना नाम कैसे देखें? न...

पीएम किसान सम्मान निधि: पीएम किसान सम्मान निधि के तहत अब तक क्रेंद्र की मोदी सरकार ने देश के 11 करोड़ किसानों...

AAP के संजय सिंह ने PM को लिखा, इस मामले में CM योगी के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध – AAP के संजय सिंह ने...

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (संजय सिंह) - फाइल फोटोनई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (संजय सिंह) ने...

Recent Comments