Sunday, September 25, 2022
HomeIndiaदेखिए लखीमपुर की घटना के तीन कथित वीडियो, सोशल मीडिया पर हो...

देखिए लखीमपुर की घटना के तीन कथित वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वायरल


लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई घटना के बाद अब हालात काबू में जरूर लग रहे हैं लेकिन लगातार विपक्षी दल सरकार पर हमलावर हैं। विपक्षी नेताओं द्वारा लगातार लखीमपुर की घटना को लेकर कथित वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। अब इस घटना के तीन कथित नए वीडियो सामने आ चुके हैं। इन तीनों वीडियों में प्रदर्शनकारी किसान और तेज रफ्तार चार पहिया वाहन निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पहला वीडियो आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने शेयर किया है। इस कथित वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सड़क के किनारे प्रदर्शनकारियों की भारी भीड़ जमा है। भीड़ में कई लोगों के हाथों में झंडे हैं, कइयों के हाथ में डंडे हैं, जमकर नारेबाजी हो रही है। वीडियो में नारेबाजी के बीच तीन कारें निकलती नजर आती हैं। तीनों कार एक के पीछे एक चल रही हैं हैं। वीडियो में प्रदर्शनकारी नंबर की कार पर डंडे मारते हुए दिख रहे हैं।

दूसरा कथित वीडियो आज सुबह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर प्रदर्शनकारी किसानों का हुजूम जमा है। हाथों में झंडे लिए लोग आगे बढ़ते दिख रहे हैं, तभी एक गाड़ी पीछे से आती है और बुजुर्ग शख्स को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है। हालांकि, गाड़ी कौन चला रहा है? ये वीडियो में साफ नहीं है।

दावा किया जा रहा है कि इससे पहले इस कार पर पत्थरबाजी हुई थी, शीशा टूटा हुआ था। अब सवाल उठता है कि ये कार पत्थरबाजी से बचने के लिए तेजी से आगे बढ़ी या फिर  प्रदर्शनकारी किसानों को जानबूझकर कुचला। इसकी जांच होनी बाकी है। घटना का तीसरा कथित वीडियो काफी छोटा है। इस वीडियो में वहीं कार दिखाई दे रही है, जो सबसे आगे चल रही थी। आगे जाकर ये कार रुकती है। कार में बैठे लोग बदहवाश होकर भागते दिखते हैं। पीछे-पीछे किसान हाथ में डंडे लेकर दौड़ाते हुए दिख रहे हैं।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments