Sunday, June 26, 2022
HomeIndiaदुकानदार को थप्पड़ मारना SDM के ड्राइवर को पड़ा भारी, मामला दर्ज

दुकानदार को थप्पड़ मारना SDM के ड्राइवर को पड़ा भारी, मामला दर्ज


Image Source : PIXABAY
दुकानदार को थप्पड़ मारना SDM के ड्राइवर को पड़ा भारी, मामला दर्ज

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के शामली जिले में अतिक्रमण हटाओ मुहिम के दौरान एक दुकानदार को थप्पड़ मारने के आरोप में उप जिलाधिकारी (एसडीएम) के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कांधला कस्बे में अतिक्रमण हटाओ मुहिम के दौरान शनिवार को ड्राइवर ने कथित रूप से अमित गुप्ता को थप्पड़ जड़ दिया था।

थाना प्रभारी (एसएचओ) देवेंद्र शर्मा ने बताया कि ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं 323 (जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाना) और 352 (बल प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है। दुकानदारों ने आरोप लगाया कि चेहरे पर वार करने की वजह से गुप्ता की आंख पर गहरी चोट आई है।

नहर पर पुल निर्माण से जुड़े विवाद में दो समूह भिड़े, पांच घायल

मुजफ्फरनगर जिले के नन्हेड़ा गांव में एक ही समुदाय के दो समूहों के बीच हुई झड़प में पांच लोग घायल हो गए। थाना प्रभारी राज कुमार राणा ने बताया कि महाबीर, मोहित, नवनीत, कार्तिक और शक्तिपाल को घायल अवस्था में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राणा ने कहा कि एक नहर पर छोटा पुल बनाने के मसले पर शनिवार को दोनों समूहों के बीच झगड़ा हो गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों समूहों ने लाठियों और धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला किया। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments