Thursday, October 22, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh दहेज के लिए पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, हिरासत...

दहेज के लिए पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, हिरासत में आरोपी पति


दहेज के लिए पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

दहेज के लिए पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

एसपी क्राइम (एसपी क्राइम) दुर्गेश सिंह ने बताया कि खुशनुमा नाम की महिला है, जिसकी उम्र लगभग (38) साल है। जिसकी शादी लगभग 14 साल पहले हुई थी।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (मुजफ्फरनगर) में रविवार को एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से पड़ोस में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौके पर मौजूद पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। महिला के परिजनों ने पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला मुज़फ्फरनगर के कोतवाली खतौली क्षेत्र के बुढाना मोड़ का है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार निवासी अब्दुल सलीम ने अपनी बेटी खुशनुमा की शादी 2007 में खतौली निवासी फ़िरोज से की थी। मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि खुशनुमा का पति और सास, ससुर अक्सर खुशनुमा को दहेज के लिए परेशान करते थे। अक्सर उसे मारपीट भी की जाती थी। परिजनों का कहना है कि पति ने ही खुशनुमा की गोली मारकर हत्या की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: प्रेम विवाह के बाद युवती ने वीडियो जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार, पढ़ें पूरी कहानी

मामले में एसपी क्राइम दुर्गेश सिंह ने बताया कि खुशनुमा नाम की महिला है, जिसकी उम्र लगभग (38) साल है। जिसकी शादी लगभग 14 साल पहले हुई थी। प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि उसके पति ने गोली मारकर इनकी हत्या कर दी है। परिजनों द्वारा अभी तक तहरीर नहीं दी गई है, जैसे तहरीर देते हैं कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बिहार चुनाव के लिए भाजपा के घोषणापत्र पर मनोरंजना भारती ब्लॉग

बीजेपी ने गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी कियाबिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार चुनाव में राजनैतिक दलों ने मुफ्त...

भारत ने वीजा में क्रमिक छूट दी, यात्रा प्रतिबंध | भारत ने वीजा, यात्रा प्रतिबंधों में क्रमिक छूट की अनुमति दी

नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत सरकार को विभाजित -19 महामारी की रोकथाम के लिए लगाए गए सभी प्रतिबंधों को लगभग...

Recent Comments