Saturday, April 13, 2024
HomeIndia दलीप ताहिल की मौजूदगी में ललित ग्रुप ने मुंबई में श्री अन्ना...

 दलीप ताहिल की मौजूदगी में ललित ग्रुप ने मुंबई में श्री अन्ना की घोषणा की

अनिल बेदाग
मुंबई : भारत के अग्रणी आतिथ्य ब्रांडों में से एक, ललित समूह को देश भर के सभी ललित होटलों में भारत के बाजरा के अखिल भारतीय प्रचार-श्री अन्ना के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। लॉन्च कार्यक्रम में शहर की कुछ प्रमुख हस्तियां शामिल थीं। दलीप ताहिल (बॉलीवुड अभिनेता), कनाडा के महावाणिज्य दूतावास डाइड्राह केली, माफ़ाइज़ा (प्रसिद्ध डीजे), शेफ गौतम महर्षि, शेफ शांतनु गुप्ते, शेफ जेरसन फर्नांडिस, भारती दिवगिकर – रानी-कोहेनूर और कोरी वालिया की माँ।
       बाजरा, विभिन्न किस्मों वाली एक घरेलू फसल है, जिसे ललित समूह द्वारा उनके असाधारण पोषण मूल्य और बहुमुखी प्रतिभा के लिए बढ़ावा दिया जा रहा है। इस प्रचार का उद्देश्य बाजरा, उनके स्वास्थ्य लाभों और किसानों की आजीविका के समर्थन में उनके महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।
कार्यक्रम की शुरुआत दलीप ताहिल के संबोधन से हुई, जिन्होंने कार्यक्रम की अवधारणा और महत्व को समझाया। मेहमानों को विभिन्न प्रकार के बाजरा-आधारित व्यंजनों से युक्त शानदार भोजन परोसा गया। भोजन के बाद मीडिया से बातचीत हुई, जिससे बाजरा के स्वास्थ्य लाभों और बहुमुखी प्रतिभा के बारे में अधिक जानने का अवसर मिला।
      इस अवसर को मनाने के लिए, प्रत्येक अतिथि को पर्यावरण के अनुकूल पैकेजिंग में रागी कुकीज़ का एक विशेष उपहार मिला, साथ ही बाजरा के स्वास्थ्य लाभों और उत्पत्ति पर प्रकाश डालने वाली एक पुस्तिका भी मिली।
     लॉन्च इवेंट के बाद, हेल्दी बाजरा मेनू पूरे भारत में सभी ललित आउटलेट्स पर एक महीने के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें 24/7, ओको और बलूची शामिल हैं। प्रत्येक शहर के कार्यकारी शेफ मेनू को प्रदर्शित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिसमें शेफ ऋषि कपूर द ललित मुंबई का प्रतिनिधित्व करेंगे।
द ललित मुंबई के कार्यकारी शेफ, शेफ ऋषि कपूर ने कहा, “स्वस्थ बाजरा मेनू भारत की समृद्ध पाक और कृषि विरासत का उत्सव है। बाजरा न केवल पोषक तत्वों से भरपूर है, बल्कि यह एक स्थायी समाधान भी प्रदान करता है जो हमारी भलाई और हमारे किसानों की आजीविका दोनों को लाभ पहुंचाता है।”
स्वस्थ बाजरा मेनू बाजरा-आधारित व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जो विभिन्न स्वादों और प्राथमिकताओं को पूरा करता है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments